Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में जिला जेल में हो रही है अवैध उगाही,भाकियू तोमर ने जिला जेल पर दिया धरना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जिला कारागार पर आज भारतीय किसान यूनियन तोमर के पदाधिकारी एवं दर्जनों कार्यकर्ताओं द्वारा जिला जेल में अवैध उगाही का आरोप लगाते हुए जमकर नारे बाजी करते हुए धरना प्रदर्शन किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान भारतीय किसान यूनियन तोमर के पदाधिकारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिला कारागार में किसी व्यक्ति की तबीयत खराब हो जाती है तो उसकी दवाइयां बाहर से भिजवाई जाती है उस पर भी सुविधा शुल्क लिया जाता है, जब

कोई नया मुलजिम जेल जाता है तो उससे गिनती काटने के नाम पर भी ₹5000 रुपए लिए जाते हैं, जिला जेल में कोई बाहर का सामान नहीं ले जाया जाता और वही सामान जेल कैंटीन के अंदर 5 से 6 गुना रेट पर बेचा जा रहा है, मिलाई मुलाकात के नाम पर भी अवैध वसूली की जा रही है।

उन्होंने कहा कि 9 सितंबर 2023 को भाकियू तोमर संगठन से जुड़े परवेज आलम एडवोकेट से भी जिला कारागार में ₹1400 रुपए सुविधा शुल्क लिया गया, वह भी वापस कराया जाए एवं जिला कारागार में जब से जेल अधीक्षक सीताराम शर्मा आए हैं तब से कैदियों के लिए बाहर से परिजनों द्वारा खाना बंद कर दिया गया है जबकि इस तरह का सरकार द्वारा कोई आदेश नहीं हुआ है और जो सरकार द्वारा कैदियों को खाने की व्यवस्था अनुसार खाना दिया जाता है उसके लिए कैदियों को चार गुणा महंगा खाना देकर उगाई का काम चल रहा है इस पर भी रोक लगाई जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय