Saturday, July 27, 2024

नोएडा में रहने वाले आठ लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नोएडा। नोएडा के विभिन्न जगहों पर रहने वाले आठ लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक सर्वेश कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-119 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि सोरखा गांव के पास एक 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है।

थाना फेस-वन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि गणेश पुत्र मोतीलाल निवासी जेजे कॉलोनी सेक्टर-8 अपने घर पर मृत अवस्था में पाया गया । जब उसके घर से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना कासना क्षेत्र में रहने वाले सावन कुमार उम्र 42 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में रहने वाले शहादत हुसैन उम्र 58 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना फेस-दो क्षेत्र में एक अज्ञात पुरूष का शव पुलिस को मिला है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं है। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में एक 50 वर्षीय  व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। इसके अलावा थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले अंकुर उम्र 35 वर्ष नामक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,355FollowersFollow
83,303SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय