Wednesday, June 26, 2024

एल्विश यादव और सपेरों को आमने-सामने बैठाकर हो सकती है पूछताछ, कोर्ट ने 54 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड दी

नोएडा। रेव पार्टी के अंदर सांपों के जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किए गए 5 सपेरो को नोएडा पुलिस ने आज पुलिस कस्टडी डिमांड पर ले लिया है। कोर्ट ने उन्हें 54 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि आज सुबह को नोएडा पुलिस ने 5 पांचो आरोपियों राहुल, टीटू नाथ ,जयकरण ,नारायण तथा रवि नाथ को लुक्सर जेल से रिमांड पर लिया है। उनसे पुलिस के अधिकारी अज्ञात जगह पर गहनता से पूछताछ कर रहे हैं। पांचो आरोपियों को पुलिस कस्टडी डिमांड पर लेने की सूचना के बाद थाना सेक्टर- 20 के बाहर मीडिया का जमावड़ा लग गया है। इस बात को ध्यान में रखते हुए अधिकारी सपेरे से अज्ञात जगह पर पूछताछ कर रहे हैं। बताया जाता है कि पुलिस ने सपेरे से बरामद कथित सांप के जहर को जांच के लिए जयपुर स्थित एक लैब में भेजा है। इसकी रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में वास्तविकता क्या है यह पता चलेगा।

 

अधिकारियों ने सपेरे से पूछताछ के लिए एक लंबी लिस्ट बनाई है, जिसके तहत पुलिस अधिकारी यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि सपेरो से एल्विश यादव तथा गायक राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया के क्या संबंध है। सपेरे इनके द्वारा आयोजित कितनी पार्टियों में सांप और सांप का जहर लेकर पहुंचे हैं। सपेरे कितने लोगों की रेव पार्टी में सांप और सांप का जहर सप्लाई कर चुके हैं। इसके अलावा पुलिस के अधिकारी यह भी पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं कि ये सांपों को कहां से पकड़ कर लाते हैं। पुलिस अधिकारियों ने दर्जनो सवालों की एक सूची तैयार कर रखी है। पुलिस अधिकारी इस बात का भी प्रयास कर रहे हैं कि पुलिस कस्टडी में लिए गए सपेरे और यूट्यूबर एल्विश यादव को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाए। पुलिस की दूसरी नोटिस के बावजूद भी एल्विस यादव पूछताछ में शामिल होने के लिए नोएडा नहीं आया है। आशा व्यक्त की जा रही कि अगर वह पूछताछ में शामिल नहीं हुआ तो नोएडा पुलिस उसे उसके ठिकाने से हिरासत में लेगी।

 

पांच सपेरों की गिरफ्तारी और नौ दुर्भल प्रजाति के सांप बरामदी के मामले में बिग बॉस ओटीटी-2 विजेता एल्विश यादव से पूछताछ के बाद अब नोएडा पुलिस ने उससे मिली जानकारी के आधार पर यू ट्यूबर व गायब राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया से पूछताछ की तैयारी कर ली है। इसके लिए सवालों की एक पूरी लिस्ट तैयार है। इस लिस्ट में वो सवाल है जो एल्विश यादव से पूछताछ के दौरान मिले जवाब के आधार पर तैयार किए गए है। कुछ सवालों के जवाब फजिलपुरिया के सोशल मीडिया अकाउंट को खंगालने के बाद तैयार किए गए है।

 

गुरूग्राम के फालिपुर झरसा गांव निवासी राहुल यादव उर्फ फजिलपुरिया ने भी मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि पुलिस ने उनसे सम्पर्क किया है। जल्द ही वह पुलिस के समक्ष पेश होकर अपनी बात रखेंगे। उन्होंने कहा कि उनके गानों में विडियो शूट के दौरान सांप हो या फिर गन या फिर अन्य चीज। उसका इंतजाम जो गाना शूट कराना चाहता है। वहीं उसका इंतजाम करता है। फाजिलपुरिया का दावा है कि उसके गानों की शूट में जो सांपों का इस्तेमाल किया गया है। वह लाइसेंस के आधार पर किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय