Saturday, May 18, 2024

नोएडा सीईओ के औचक निरीक्षण में कर्मचारी मिले अनुपस्थित, कारण बताओ नोटिस जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा की जनता द्वारा प्राधिकरण के विभिन्न कार्यालयों में कर्मचारियों की गैर हाजरी की मिल रही शिकायतों का संज्ञान लेने के लिए सीईओ लोकेश एम ने आज सेक्टर-19 स्थित प्राधिकरण कार्यालय के वर्क सर्किल्स 2, 3, 4 एवं 8 का औचक निरीक्षण किया। इस निरीक्षण में वरिष्ठ प्रबंधक कार्यालय, सहायक प्रबंधक, प्रबंधक कार्यालय सहित अन्य कर्मचारी अनुपस्थित मिले। जिस पर सीईओ ने कड़ी नाराजगी व्यक्त करते हुए वरिष्ठ प्रबन्धकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नोएडा सीईओ लोकेश एम को वर्क सर्किल-3 में निरीक्षण के दौरान कोई सहायक प्रबंधक एवं प्रबंधक कार्यालय में उपस्थित नहीं मिलाा। वरिष्ठ प्रबन्धक द्वारा बताया गया कि सहा. प्रबंधक एवं प्रबंधक साईट निरीक्षण के लिए गये हैं, परन्तु संबंधित कर्मी किस क्षेत्र में किस कार्य का निरीक्षण करने गये है, इसका कोई संतोषजनक उत्तर सीईओ को नहीं मिला।

 

 

वहीं सीईओ ने वरि. प्रबंधक से पूछा कि जनवरी माह में किस सहा. प्रबंधक व प्रबंधक द्वारा किस-किस क्षेत्र तथा किस कार्य का निरीक्षण किया गया, इसकी रिपोर्ट दिखायें। वरि. प्रबंधक वर्क सर्किल 3 इस संबंध में भी कोई रिपोर्ट नहीं दिखा पायें। सीईओ को कार्यालय की पत्रावलियों का रखरखाव भी सहीं नहीं मिला। गार्ड फाईल मांगी गई, वह भी नहीं मिली।

 

 

गार्ड रजिस्टर या कर्मियों के क्षेत्र में भ्रमण का कोई मूवमेन्ट रजिस्टर नहीं बनाया गया है। पूरी बिल्डिंग का रखरखाव अस्त-व्यस्त था। वर्क सर्किल के किसी भी वरि. प्रबन्धक के कार्यालय में प्रगतिरत परियोजनाओं की सूचनाओं संबंधित बोर्ड नहीं लगा पाया गया। पूर्व में की गई समीक्षा बैठकों में जारी निर्देशों का कोई पालन नहीं किया जा रहा है।

 

 

कार्यालय का निरीक्षण 12.00 बजे के बाद किया गया, उस समय तक वर्क सर्किल 4 एवं 8 के वरिष्ठ प्रबंधक कार्यालय में उपस्थित नहीं पाये गये न ही उनके संबंध में कार्यालय में कोई सूचना प्राप्त हुई कि वह कहां पर हैं।

 

 

इस पर सीईओं ने कड़ी नाराजगी जताते हुए वर्क सर्किल 4, 8 एवं वर्क सर्किल-3 के के वरिष्ठ प्रबंधकों को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी। सीईओ के कड़े रूख से पराधिकरण के कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय