Friday, May 10, 2024

नोएडा में उद्योग बंधु समिति हुई बैठक, डीएम ने उद्यमियों को उत्तर प्रदेश दिवस कार्यक्रम में किया आंमत्रित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। कलेक्ट्रेट सभागार में उद्योग बंधु समिति की बैठक डीएम मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में विभिन्न औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधि शामिल हुए। इस दौरान उद्यमियों ने उद्योगों से संबंधित विभिन्न समस्याओं से डीएम को अवगत कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

बैठक के दौरान नोएडा शिल्प हाॅट में 24 से 26 जनवरी तक आयोजित होने वाले उत्तर प्रदेश दिवस के लिए डीएम ने उद्योग बंधुओं को आंमत्रित किया। इस दौरान उद्यमी संगठन से जुड़े प्रतिनिधियों ने जलभराव, विद्युत कटौती, ट्रैफिक जाम, ईएसआई अस्पताल निर्माण, टूटी सड़के, अतिक्रमण जैसी समस्याओं की जानकारी दी।

 

उद्योग बंधु समिति की बैठक में डीएम ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनपद गौतमबुद्ध नगर उत्तर प्रदेश का शो विंडो कहा जाने वाला जनपद है और जनपद के औद्योगिक विकास में उद्यमियों का विशेष योगदान है। इसलिए अधिकारियों को दायित्व और अधिक बढ़ जाता है कि उद्यमी प्रतिनिधियों के द्वारा उद्योग से जुड़ी हुई जो समस्या आज उद्योग बंधु की बैठक में रखी गई हैं संबंधित विभाग के अधिकारी अभियान चलाकर सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर उसका समाधान करने का प्रयास करें।

 

 

डीएम ने कहा कि जनपद में नई औद्योगिक इकाइयों की स्थापना के संबंध में जो आवेदन निवेश मित्र पोर्टल पर उद्यमियों के द्वारा प्रस्तुत किए जा रहे हैं सभी संबंधित विभाग के अधिकारियों के द्वारा उन पर सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

 

 

बैठक के दौरान डीएम ने उद्यमियों से कहा कि अपनी समस्याओं को लेकर उद्योग बंधु की बैठक का इंतजार न किया जाए। वह आने वाली समस्याओं को लेकर संबंधित विभाग के अधिकारी एवं जिला प्रशासन को तत्काल जानकारी उपलब्ध करा सकते हैं ताकि उनकी समस्याओं का प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण  कराया जा सके।

 

उन्होंने बैठक में उपस्थित उद्योग बंधुओं को नोएडा के शिल्प हाॅट में 24 से 26 जनवरी, तक आयोजित होने वाले उत्तर प्रदेश दिवस में अपने-अपने उद्योगों से जुडे हुये उत्पादों के स्टाॅल लगाने एवं आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए आंमत्रित किया। बैठक का संचालन उपायुक्त उद्योग अनिल कुमार के द्वारा किया गया

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय