Thursday, September 19, 2024

नोएडा में यथार्थ अस्पताल के पोर्टल पर कर्मचारियों ने पोस्ट किए आपत्तिजनक शब्द, मुकदमा दर्ज

नोएडा। एक निजी अस्पताल में संचालित पोर्टल पर अश्लील और आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के मामले में साइबर क्राइम थाने में केस दर्ज हुआ है। इस मामले में नोएडा एक्सटेंशन के सेक्टर-वन स्थित यथार्थ अस्पताल के अनुराग शर्मा की ओर से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आशंका जाहिर की जा रही है कि अस्पताल के किसी कर्मचारी ने ऐसा किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना साइबर क्राइम के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार गौतम ने बताया कि दर्ज कराई रिपोर्ट में पीड़ित ने आरोप लगाया है कि एक्स सर्विसमैन कांट्रीब्यूटरी हेल्थ स्कीम पोर्टल पर मरीजों के बिल पर पूछे गए सवालों के जवाब में अपशब्द लिखा गया है। अस्पताल प्रबंधन ने एफआईआर दर्ज करवाकर जांच की मांग की है। अनुराग शर्मा द्वारा दी गई शिकायत में बताया गया है कि उनके अस्पताल में ईसीएचएस यूटीआई का पोर्टल संचालित किया जाता है। इससे संबंधित यूजर आईडी का इस्तेमाल आठ से दस कर्मचारी ही करते हैं। ईसीएचएस यूटीआई द्वारा मेडिकल बिलों पर अस्पताल से सवाल पूछे जाते हैं। इसका उत्तर अस्पताल के कर्मचारियों द्वारा दिया जाता है।

 

 

बीते माह 18 अगस्त को सुबह दस बजकर 46 मिनट पर किसी कर्मचारी द्वारा पोर्टल पर अश्लील और आपत्तिजनक शब्दों का चयन किया गया। अस्पताल प्रबंधन इस प्रकार की अश्लील और आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों के खिलाफ है। शिकायतकर्ता ने ऐसा करने वाले कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। वहीं मामले को लेकर साइबर क्राइम थाने के प्रभारी का कहना है कि अज्ञात कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जिन कर्मचारियों के पास यूजर आईडी और पासवर्ड है उनसे पूछताछ की जाएगी। फिर आगे की कार्रवाई होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय