Sunday, September 8, 2024

मेरठ में पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक गोकश घायल, पांच गिरफ्तार

मेरठ। थाना परतापुर क्षेत्र के गांव ग्राम ढिढाला के जंगल में आज यानि शुक्रवार तड़के पुलिस और गोकशों की मुठभेड़ हो गई। इसमें वसीम कुरैशी नाम का एक गोकश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान घायल समेत पांच गोकशों को गिरफ्तार किया है। जबकि चार अंधेरे का लाभ उठाते हुए मौके से फरार होने में सफल हो गए। पुलिस ने मौके से गाड़ी महेन्द्रा क्वान्टो, गोकशी करने का सामान, एक देशी तमंचा मय जिन्दा कारतूस आदि बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि मेरठ पुलिस गोकशी करने वाले के खिलाफ सख्त है। ऐसी घटनाएं बिल्कुल नहीं होने देंगे। ऐसे अपराधी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिला पुलिस प्रवक्ता ने मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के निर्देशानुसार गौकशों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में आज तड़के थाना परतापुर पुलिस क्षेत्र में गश्त व चैकिंग एवं संदिग्ध वाहन/व्यक्तियों एवं अपराधियों की तलाश में मामूर थी कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि कुछ गोकश अपराधी गोकशी करने के उद्देश्य से एक बैल को लेकर ग्राम ढिढाला के जंगल में गये है। इस सूचना पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना परतापुर पुलिस टीम ग्राम ढिढाला के जंगल में पहुंची एवं अभियुक्तों की गिरफ्तार करने के लिए घेराबंदी करने का प्रयास किया गया जिस पर अभियुक्तों द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायर किया गया।

 

पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग में एक अभियुक्त पैर में गोली लगने से घायल हो गया एवं उसके अन्य 04 सहअभियुक्तों को भी कांबिंग कर गिरफ्तार किया गया तथा अंधेरे का फायदा उठाकर 04 अभियुक्त मौके से फरार हो गये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय