Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में मामा के घर रहने आयी दो किशोरी समेत 5 नाबालिग घर से लापता,तलाश में जुटी पुलिस

नोएडा। जनपद गौतमबुद्व नगर के थाना बादलपुर, जारचा, दनकौर तथा थाना बिसरख क्षेत्र में रहने वाली 4 नाबालिग किशोरियां तथा एक किशोर घर से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता है। इनमें से दो किशोरियां अपने मामा के घर से लापता हो गई है। पीड़ित परिजनों ने इस मामले में युवकों पर किशोरियों का अगवा करने का आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। वहीं मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस की कई टीमें गठित कर किशोरियों की तलाश की जा रही है।
थाना बादलपुर क्षेत्र से एक 14 वर्षीय किशोर लापता हो गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी निरीक्षक अमरेश कुमार सिंह ने बताया कि अमित कुमार पुत्र राजा राम ने थाना बादलपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका 14 वर्षीय बेटा जो की दसवीं कक्षा में पढ़ता है, वह 11 जुलाई को घर से पढ़ने के लिए स्कूल गया था। लेकिन वह वापस घर नहीं आया। उन्होंने बताया कि उनका बेटा स्कूल ड्रेस में है। पीड़ित ने इस मामले में अपने बेटे के अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

 

थाना जारचा में गांव खंडेरा के रहने वाले एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 15 वर्षीय भांजी घर से लापता हो गई है। थाना जारचा के प्रभारी निरीक्षक अमित खारी ने पीड़ित के अनुसार 10 जुलाई की रात से उसकी नाबालिग भांजी घर से लापता हो गई है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने शक जाहिर किया है कि रचित पुत्र नरेश कुमार व राजीव उसकी उसकी भांजी को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि किशोरी को बरामद करने के लिए पुलिस की 2 टीमें लगाई गई है। इसी थाने में

 

एक अन्य व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बेटी घर से लापता है। पीड़ित के अनुसार उसकी बेटी को कोई युवक बहला-फुसलाकर ले गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले के एक व्यक्ति ने बीती रात को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बेटी 12 जून से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित के अनुसार उसने अपनी बेटी को काफी तलाशा लेकिन वह नहीं मिली। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक मुनेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह जनपद बुलंदशहर का रहने वाला है। पीड़ित के अनुसार उसकी बेटी से मोंटी पुत्र बाबू फोन पर बातचीत करता था। इस बात से परेशान होकर उन्होंने अपनी बेटी को दनकौर में रहने वाले अपने साले के पास भेज दिया। पीड़ित का आरोप है कि यहां से आरोपी मोंटी उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर अगवा कर ले गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी एक जुलाई से घर से लापता है। उन्होंने बताया कि पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी को अंकुर नामक युवक बहला-फुसलाकर  अगवा ले गया कर ले गया है। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय