Thursday, May 2, 2024

कोलकाता में बीमा की रकम हड़पने के लिए कारोबारी ने अपनी ही दुकान में रची डकैती की साजिश 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलकाता/ सोनारपुर। यह कहानी किसी हिंदी क्राइम थ्रिलर फिल्म की कहानी जैसी है। दुकान मालिक ने बीमा का पैसा पाने के लिए अपनी ही दुकान में डकैती की साजिश रची। ताकि बीमा का पैसा उसे मिल सके। पश्चिम  सोनारपुर में एक दुकान में डकैती की घटना हुई। ऐसा दुकान मालिक का दावा है। इसके बाद बरईपुर  पुलिस ने घटना की जांच शुरू की। जांच के अंत में जांच अधिकारियों के हाथ सनसनीखेज जानकारी लगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शिकायत दर्ज करायी गयी थी कि बैकुंठपुर इलाके में बकुल ज्वेलर्स के यहां डकैती हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि दो बदमाश बाइक पर आए और सोने के आभूषण व नकदी लूट ले गए। हालांकि पुलिस को दुकान मालिक राजू रॉय के बयान में कई विसंगतियां नजर आई। जाँच के बाद पुलिस के समक्ष घटना की सच्चाई सामने आयी।  पुलिस के मुताबिक, दुकान में लूट की वारदात कर्ज के चलते रची गई थी, ताकि इंश्योरेंस से पैसे मिल सकें।  एक स्थानीय युवती (नाम का खुलासा नहीं) ने एक साल पहले गहने के लिए 3 लाख 54 हजार रुपये का भुगतान किया था।

 

 

आरोप है कि उसे बिना गहनों के घुमाया जा रहा था। दुकान का मालिक फोन भी नहीं उठा रहा था. उस दिन जब युवती दुकान पर आई तो उसे डकैती की जानकारी हुई। फिर उसने पुलिस से संपर्क किया। इधर घटना के बाद सोने की दुकान के मालिक ने थाने में शिकायत दर्ज करायी। आरोप है कि आभूषण देने के नाम पर कई लोगों से पैसे लिये गये हैं। इस संबंध में बारुईपुर पुलिस जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पार्थ घोष ने कहा कि घटना की जांच के बाद पूरा मामला सामने आया है। लूट की घटना पूरी तरह से सुनियोजित है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय