Thursday, March 28, 2024

सहारनपुर में भाई ही निकला भाई का हत्यारा, पुलिस अभिरक्षा से हुआ फरार

सहारनपुर। थाना गागलहेड़ी पुलिस की अभिरक्षा से एक हत्यारोपी फरार हो गया, जिसने अपने भाई की हत्या करना कबूल किया है। फरार आरोपी की पुलिस सघनता से जांच कर रही है तो वहीं दूसरी और लापता व्यक्ति की भी तलाश की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसएसपी विपिन ताड़ा ने बताया कि थाना गागलहेड़ी क्षेत्र अंतर्गत गांव मल्ही निवासी आवेश पुत्र तौफीक कुछ समय से लापता था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे और थाने पर उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी इसी बीच लापता युवक के पिता के फोन पर एक मैसेज आया जिसकी पुलिस द्वारा जांच कराई गई तो वह मैसेज लापता युवक के भाई के मोबाइल के इंटरनेट के प्रयोग होना पाया गया। जिस पर पुलिस ने लापता आवेश के भाई शोएब को थाने बुलाकर पूछताछ की, जिस पर उसने पूरे गांव के सम्मुख स्वीकार किया कि उसने ही अपने भाई आवेश की हत्या कर उसका शव रुड़की की गंग नहर में फेंक दिया है। आज पुलिस हत्यारोपी शोएब को लेकर रुड़की गंगनहर पहुंची थी जहां उसकी निशानदेही पर उसके भाई आवेश के शव की तलाश की जा रही थी, इसी बीच शोएब ने पुलिस अभिरक्षा को तोड़ नदी में छलांग लगा दी और वह फरार हो गया जिसकी पुलिस सघनता से जांच कर रही है।

एसएसपी डॉ विपिन तांडा के मुताबिक थाना गागलहेड़ी के गांव मल्ही निवासी आवेश पुत्र तौफीक लापता था जिसकी गुमशुदगी थाने पर दर्ज है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी इसी बीच उसकी हत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया कि आवेश की हत्या उसके भाई शोएब ने कर उसका शव को नहर में फेंक दिया है। पुलिस हत्यारोपी शोएब को लेकर आज लापता आवेश के शव की तलाश कराने रुड़की की गंग नहर पहुंची थी एसएससी डॉ विपिन ताडा के मुताबिक पुलिस शोएब की तलाश करने में लगी तो इसी बीच शोएब ने पुलिस को धक्का देकर गंग नहर में छलांग लगा दी और नदी के रास्ते फरार हो गया। एसएससी का कहना है कि फरार शोएब की सघनता से जांच की जा रही है जिसके लिए कई पुलिस टीमें लगाई गई है साथ ही लापता आवेश की भी पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय