Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरनगर में डीएवी पीजी कॉलेज के छात्रों ने विभिन्न समस्याओं को लेकर प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। डीएवी पीजी कॉलेज मुजफ्फरनगर में छात्रसंघ संयुक्त सचिव अमन जैन के नेतृत्व में छात्र-छात्राओं ने मां शाकुंभरी विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक के नाम कॉलेज प्राचार्य डॉ संजीव मित्तल को जून माह में प्रस्तावित सम सेमेस्टर की परीक्षाएं कुछ समय के लिए टालने और अंतिम वर्ष के विद्यार्थियो को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण ना होने के संबंध में ज्ञापन दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

छात्रसंघ संयुक्त सचिव अमन जैन ने बताया कि विश्वविद्यालय ने सत्र को पटरी पर लाने के लिए सम सेमेस्टर की परीक्षाएं 15 जून से कराना प्रस्तावित किया है जबकि विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं अभी मई माह में संपन्न हुई है तथा सम सेमेस्टर की कक्षाएं भी संचालित नही हुई है। उन्होंने विश्वविद्यालय से मांग करते हुए कहा है कि सम सेमेस्टर की परीक्षाएं अगस्त माह में संपन्न कराएं जिससे छात्र सम सेमेस्टर की कक्षाएं दे सके और उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ न हो।

साथ ही साथ छात्रसंघ नेता अमन जैन ने प्राचार्य डॉ संजीव मित्तल को अवगत कराते हुए कहा कि अंतिम वर्ष के विद्यार्थियो को अभी तक महाविद्यालय ने स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण नही किया है जबकि उनका सत्र समापन की ओर है तथा जिले अधिकतर महाविद्यालय में स्मार्ट फोन और टैबलेट का वितरण कर दिया गया। उन्होंने प्राचार्य महोदय से मांग करते हुए कहा है कि जल्द से जल्द जिला प्रशासन से बात कर समस्या का समाधान कर वितरण करें।

इस अवसर पर मुख्य रूप से माहेनूर, आकाश कटारिया, प्रशांत मिश्रा, विकास , आरिफ, गौरव, फजल, नदीम अली,ज्योति, पारुल, अशफाक, तालिब आदि छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय