Friday, April 26, 2024

शामली में किन्नरों के दो गुटों के बीच हुआ विवाद,एक दूसरे पर लगाए गंभीर आरोप, कोतवाली पहुंचा मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में इलाके के बंटवारे को लेकर किन्नरों के दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है। जहां किन्नरों के एक पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला किए जाने जैसे गंभीर आरोप लगाए गए हैं। पीड़ित  किन्नर पक्ष में थाना कोतवाली पहुंचकर आरोपी किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

आपको बता दें कि बुधवार को कुछ किन्नर शामली सदर कोतवाली पहुंचे जहां पर उन्होंने एक प्रार्थना पत्र देते हुए आरोप लगाया कि उनके इलाके में कुछ दूसरे पक्ष के किन्नर जाकर बधाई मांग रहे हैं और जब वह उन्हें रोकते हैं तो वह उन्हें मारने की धमकी दे रहे हैं इतना ही नहीं उन्होंने कंडेला में प्रधान के यहां उनके साथ मारपीट भी की।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किन्नर बॉबी आदि ने बताया कि उन्होंने दूसरे पक्ष से कैराना तहसील के 16 गांवो को 15 लांख रुपए में खरीदा था लेकिन जिन किन्नरों से उन्होंने इलाका खरीदा था उनके चेले अभी भी उस इलाके में जाकर बधाई मांग रहे हैं और वह हमें धमकी देते हैं कि तुम यहां पर नहीं आओगे और अगर तुम यहां पर आओगे तो तुम्हें जान से मार देंगे अब हमें अपनी जान माल का खतरा बना हुआ है जिसको लेकर हम आज कोतवाली पहुंचे हैं अब हमें इंसाफ चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय