Saturday, May 18, 2024

मेरठ में पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से एक गोकश घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के सरधना थाना पुलिस और गोकशों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन शातिर गोकश गिरफ्तार किए गए हैं। गोकशों के कब्जे से अवैध तमंचा-कारतूस और गोकशी का सामान बरामद हुआ है। थाना सरधना पुलिस ने ग्राम खिर्वा नौआबाद से ग्राम सुरानी को जाने वाले रजवाहे पर ग्राम खिर्वा जलालपुर के सामने स्थित पुलिया से गोकश बिल्लू उर्फ दिल्लू पुत्र कदीर, पप्पू पुत्र हकीमुल्लाह और सोनू पुत्र बाबू निवासीगण ग्राम खिर्वा जलालपुर थाना सरधना मेरठ को गिरफ्तार किया। पुलिस मुठभेड में घायल गोकश का नाम बिल्लू उर्फ दिल्लू  है। उसको सीएचसी सरधना मेरठ में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक रात्रि में थाना सरधना पुलिस क्षेत्र में गश्त व चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दी कि ग्राम खिर्वा जलालपुर के कुछ लोग आज खिर्वा के जंगल में रजवाहे के किनारे गोकशी करने की फिराक में है। जो खिर्वा की तरफ से बाइक से आएंगे। इस सूचना पर एसआई नैपाल सिंह मय पुलिस टीम के मुखबिर के बताए स्थान खिर्वा नौआबाद से ग्राम सुरानी को जाने वाले रजवाहे पर ग्राम खिर्वा जलालपुर के सामने स्थित पुलिया के पास पहुँचे। कुछ समय बाद ग्राम खिर्वा की तरफ से एक बाइक आती दिखायी दी। जैसे ही बाइक पुलिया के पास आयी तो पुलिस टीम ने टार्च जलाकर उक्त बाइक को रूकने का इशारा किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर बाइक पर बैठे दो बदमाशों ने तमंचों से पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक गोली सरकारी जीप में टायर के ऊपर इंडिकेटर के पास लगी। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ की जवाबी फायरिंग में एक गोकश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी करके तीनों गोकशों को मौके से पकड लिया। घायल बदमाश की पहचान बिल्लू उर्फ दिल्लू पुत्र कदीर निवासी खिर्वा जलालपुर थाना सरधना मेरठ के रूप में हुई। आरोपियों के कब्जे से गोकशी के उपकरण बरामद हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय