Sunday, September 29, 2024

बिजनौर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार, दो फरार, हथियार बरामद

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात किसी बड़ी घटना को अंजाम देने आए बदमाशों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ हो गई जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए, जबकि दो बदमाश फरार होने में कामयाब रहे।

सभी घायलों को पुलिस ने हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। इनके पास से कई हथियार और नकद रुपए भी बरामद किए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि लुटेरों का एक गिरोह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए बिजनौर पहुंचा है। इसी सूचना के आधार पर चांदपुर पुलिस की टीम शुगर मिल चौकी पर चेकिंग कर रही थी। चेकिंग के दौरान करीब 11:30 बजे एक हुंडई आई टेन कार दिखाई दी, जिसे पुलिस ने रोकने का इशारा दिया। तभी बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और जवाबी कारवाई की। दो बदमाशों को गोली लगी, जिससे वे घायल हो गए।

घायलों की पहचान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के पीतलनगरी निवासी अनुज वर्मा और बिहार के सारन खोडाइवध निवासी धुन कुमार के रूप में को गई है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (देहात) राम अर्ज ने बताया कि दो अपराधियों को गोली लगी है। मौके पर से दो तमंचे, 11 खोखा कारतूस, 8 जिन्दा कारतूस और करीब 55 हजार रुपए कैश बरामद हुए हैं। घटना में प्रयुक्त आई टेन कार को जब्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि दोनों अपराधियों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है। एएसपी ने कहा कि आरोपी अनुज वर्मा ने पुलिस पुछताछ में बताया कि हमने 4 दिन पहले अपने सहयोगियों के साथ मिलकर एक व्यक्ति से 59 हजार रुपए ठग लिए थे। और हमने करीब 18 दिन पहले चांदपुर तहसील परिसर से 1 लाख 50 हजार रुपए के स्टांप पेपर और अन्य कागजात चोरी किए थे।

एएसपी ने कहा कि, पुलिस मुठभेड़ में घायल दो अपराधियों को हिरासत में लिया गया है। जबकि दो आरोपी फरार होने में कामयाब रहे। जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है। गिरफ्तार दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, चोरी के 13 मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय