Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 2 गिरफ्तार, दो साथी फरार, एक पिकअप गाड़ी 2 तमँचे व कारतूस बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही पुलिस और बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड हो गयी जब पुलिस ने बदमाशों की सुचना पर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। उसी दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध मैक्स पिकअप गाड़ी को जब रुकने का इशारा किया तो गाड़ी सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दी। जिसपर पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश के एक अन्य साथी को भी कॉम्बिग के दौरान पुलिस ने जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके दो अन्य साथी फरार हो गए। वही पुलिस ने बदमाशों के पास से एक पिकअप गाड़ी 2 तमँचे व कारतूस बरामद किये है। और घायल बदमाश को उपचार के लिए चिकित्सालय भर्ती कराया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल, मामला मंसूरपुर थाना क्षेत्र के संधावली का है। जहाँ मंसूरपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बैरियर लगाकर चैकिंग अभियान चलाया हुआ था तभी सामने से आ रही एक संदिग्ध मैक्स पिकअप गाड़ी को पुलिसकर्मियों द्वारा जब रुकने का इशारा किया गया तो बदमाशों ने पुलिस से घिरता देख फायर कर भागने का प्रयास किया। जिसपर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए उनका पीछा किया, तो बदमाश संधावली के जंगलो में घिर गए इस दौरान एक बदमाश युसूफ पुलिस की गोली से घायल हो गया। तो वही उसके तीन साथी अँधेरे का फायदा उठाकर मौक़े से भाग गए। पुलिस ने खेत की घेराबंदी कर घायल बदमाश के एक साथी मुस्तकीम को कॉम्बिग के दौरान गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने घायल बदमाश युसूफ को उपचार के लिए जहा अस्पताल में भर्ती कराया तो वही पुलिस ने इन लुटेरों के पास से एक मैक्स पिकअप गाड़ी 2 तमंचे कारतूस बरामद किये है। गिरफ्तार बदमाश शातिर चोर लुटेरे है जिनके खिलाफ जनपद व अन्य जनपदो के अलग अलग थानो मे चोरी ,लूट डकैती के आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज है।

 

इस बारे में खतौली सीओ रवि शंकर मिश्रा ने बताया की मुखबिर खास की सुचना ओर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। पुलिस टीम द्वारा इन बदमाशों को रुकने का इशारा किया, तो पुलिस पार्टी पर गाड़ी सवार बदमाशों ने फायर कर दी और भागने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग मे एक बदमाश घायल हो गया उसका अन्य एक साथी गिरफ्तार कर किया गया है जबकि दो और साथी भागने मे कामयाब हो गए है इनके पास से गाड़ी दो तमचे व कई कारतूस बरामद किये गए है। फरार बदमशो की तलाश भी जारी है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय