Monday, May 27, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, इनामी बदमाश समेत दो घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद की बुढाना कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच शुक्रवार को उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस ने बुढ़ाना कांधला रोड पर संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान एक सेंट्रो कार को पुलिस ने जब रुकने का इशारा किया तो कार सवार बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भगाने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिस पर पुलिस ने जब घेराबंदी करते हुए जवाबी फायरिंग की तो उसमें ₹25000 का एक इनामी बदमाश दिलावर और इरशाद पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए तो वहीं मौके से इन बदमाशों के पास से पुलिस ने एक सेंट्रो कार दो देशी तमंचे,कारतूस और गौकशी के कुछ उपकरण भी बरामद किए हैं।

 

बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आए इन बदमाशों पर दर्जनों आपराधिक मुकदमें गौकशी, चोरी और लूट के विभिन्न जनपदों के थानों में दर्ज हैं। बरहाल पुलिस ने गिरफ्त में आए इन घायल बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

 

बुढ़ाना सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि रोजाना की तरह थाना बुढ़ाना पुलिस पीर पर जो बुढ़ाना कांधला रोड पर है उस पर चेकिंग कर रही थी, चेकिंग के दौरान एक सेंट्रो कर आती दिखाई दी उसमें कुछ संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए और वह तुरंत गाड़ी बैक करके विज्ञाना के जंगल की तरफ भागे उसका पीछा करते हुए आगे विज्ञाना के जंगल में एक गाड़ी आ रही थी। अपनी गाड़ी रोककर वह जंगलों की तरफ भागे जिसमें पुलिस की तरफ से उनका पीछा किया गया।

 

उन्होंने अपने आप को घिरा देकर फायरिंग की और पुलिस ने अपनी जवाबी फायरिंग में उनके पैर में गोली लगी है। जिसमें पूछताछ में पता चला एक दिलावर है जो पारसैली का रहने वाला है, इस पर करीब 21 मुकदमें कायम है इसमें गोकशी चोरी के काफ़ी मुकदमे है। दूसरा इरशाद जो पहाड़पुर पानीपत का रहने वाला है। दोनों को चिकित्सीय उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। दिलावर पर ₹25000 का इनाम घोषित है। इसको चिकित्सा उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। और विधिवत्त रूप से आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय