Friday, July 26, 2024

मुजफ्फरनगर में एलएलबी की छात्रा के साथ 2 साल तक रेप, आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। जनपद में एक एलएलबी की छात्रा को प्यार में धोखा देते हुए हरिद्वार के एक युवक ने 2 साल तक बलात्कार करने के बाद छात्रा की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। पीड़ित छात्रा ने अपने परिजनों के साथ पुलिस को लिखित शिकायत करते हुए आरोपी युवक के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने भी तुरंत इस मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

दरसअल जानकारी के मुताबिक नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक कॉलोनी में रहने वाली एक एलएलबी की छात्रा को हरिद्वार निवासी एक युवक नदीम ने अपने झूठे प्रेम जाल में फंसाकर 2 साल तक छात्रा का बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी युवक ने पीडीत छात्रा की कुछ अश्लील वीडियो भी अपने मोबाइल में कैद की हुई थी, जिन्हें आरोपी युवक नदीम ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

सीओ सिटी व्योम बिंदल ने बताया कि कल रात को थाना कोतवाली नगर में एक सूचना प्राप्त हुई जिसमे एक लड़की ने आरोप लगाया है कि उसके एक पुरुष के साथ लगभग दो साल से संबंध थे, इस पुरुष ने उसको बहला फुसलाकर झूठी बातें बताकर अपने जाल में फंसाया था,इसके साथ दुष्कर्म किया था और अब इसकी वीडियो भी वायरल कर दी है,इसमें जो अभियुक्त है वो नदीम पुत्र मज़बूल है जो आलमपुर हरिद्वार का निवासी है। इसमें मौके की सूचना मिलते ही सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजिकर्त कर लिया गया है,जो अभियुक्त है उसे गिरफ्तार कर लिया गया है,अग्रिम विधिवत कार्यवाही की जा रही है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय