Monday, September 23, 2024

गाजियाबाद में गोदाम में आग, कई घंटे फंसी रही आठ जिंदगियां

गाजियाबाद। इंदिरापुरम नीतिखंड एक में देर रात दो मंजिला बिल्डिंग के बेसमेंट में बने इलेक्ट्रॉनिक सामान के गोदाम में आग लग गई। चंद मिनटों में ही धुआं बिल्डिंग के अंदर से फ्लैट में भर गया। वहां चार परिवारों के आठ लोग सांस लेने में दिक्कत की वजह से फंस गए। सभी बाहर निकलने के लिए चीखने-चिल्लाने लगे। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। अग्निशमन कर्मी भी तीन फायर टेंडर लेकर पहुंच गए। थाना प्रभारी रवेंद्र गौतम और दमकलकर्मियों ने धुएं के बीच बिल्डिंग में घुसकर आठ लोगों को बाहर निकाला। अग्निशमन टीम ने करीब एक घंटे में आग पर काबू पाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इंदिरापुरम पुलिस ने बताया कि नीतिखंड में दो मंजिला बिल्डिंग नंबर- 440 के बेसमेंट में इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान और गोदाम है। गोदाम मालिक शगुन शक्तिखंड तीन में रहते हैं। रविवार को उन्होंने दुकान व गोदाम खोले थे। शाम छह बजे करीब वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। कुछ देर बाद अचानक बेसमेंट से आग लग गई। पाइप और सीढि़यों से धुआं ऊपर चार फ्लैटों में भर गया। वहां किसी को कुछ नहीं दिख रहा था। सभी फ्लैट से लोगों के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। आसपास लोगों ने पुलिस और वैशाली फायर स्टेशन पर सूचना दी।

 

 

प्रभारी निरीक्षक रवेंद्र गौतम अपनी टीम और नीतिखंड चौकी से पुलिसकर्मियों को लेकर मौके पर पहुंचे। उन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधा और सीएफओ राहुल पाल व अन्य कर्मियों के साथ अंदर फंसे सूर्या (25) पुत्र कल्लोल दे, आशिका (21) पुत्र बिनती बोस, नीतिशा (38) पुत्री अभिनव घिल्डियाल, आरना (10) पुत्री अभिनव, आध्या (6) पुत्री अभिनव, गार्गी (20) पुत्र हरि कुमार मिश्रा, ईशा (20) पुत्री राजेश कुमार, अनुष्का (21) पुत्री बिजेंद्र सिंह को सकुशल बाहर निकाला।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय