Friday, September 20, 2024

मुज़फ्फरनगर में मीडिया सेंटर पर भी 78वें स्वतंत्रता दिवस को पत्रकारों ने धूमधाम से मनाया

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली स्थित मीडिया सेंटर पर आज मीडिया सेंटर के अध्यक्ष अनिल रॉयल के नेतृत्व दिशा निर्देशन में 78वें स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम बड़ी धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्य मंत्री कौशल विकास कपिल देव अग्रवाल रहे। मंत्री कपिल देव अग्रवाल व मीडिया सेंटर के अध्यक्ष अनिल रॉयल ने संयुक्त रूप से 78वें स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण किया, जैसे ही तिरंगे से फूल पत्रकारों के ऊपर बरसे, सभी ने तालियां बजाकर राष्ट्रगान गाकर स्वतंत्रता दिवस मनाया मंत्री कपिल देव अग्रवाल व अध्यक्ष अनिल रॉयल को फूलों का बुके व प्रतीक चिन्ह देकर मीडिया सेंटर की टीम की ओर से स्वागत  सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में मंत्री कपिलदेव अग्रवाल व अध्यक्ष अनिल रॉयल ने पत्रकारों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

कार्यक्रम में मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने कहा कि मैं भी मीडिया सेंटर का सचिव रहा हूं और हमेशा पत्रकारों के हितों में काम करता रहा हूं ,आगे भी पत्रकारों के हितों में काम करता रहूंगा, किसी भी पत्रकार को कभी भी कोई भी समस्या हो तो मैं उसके लिए हमेशा हाजिर रहूंगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया सेंटर के अध्यक्ष अनिल रॉयल ने कहा कि आज स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम पूरा देश मना रहा है, तो मीडिया सेंटर ने भी पत्रकारिता के साथ साथ बढ़-चढ़कर देशभक्ति के इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया है, हमेशा की तरह आज ध्वजारोहण किया गया है और मैं मंत्री कपिल देव अग्रवाल का मीडिया सेंटर पर पत्रकारों के बीच पहुंचने पर स्वागत करता हूं, उन्होंने मीडिया सेंटर और पत्रकारों के बीच कुछ समय बिताया। हमने और मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने एक साथ पत्रकारिता की है, मैं अध्यक्ष रहा हूं और कपिल देव अग्रवाल मीडिया सेंटर के सचिव रहे हैं, मेरी शुभकामनाएं मंत्री कपिल देव अग्रवाल के उज्जवल भविष्य के लिए हमेेशा रहती है और मैं चाहता हूं कि पत्रकार निष्पक्ष होकर अपनी बात रखें और ईमानदारी से पत्रकारिता करें।

कार्यक्रम में महामंत्री अनुज मुदगल, कोषाध्यक्ष पवन अग्रवाल, प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, उपाध्यक्ष दिलशाद गनी, डॉक्टर आरके सिंह, शमशेर खान, अमित कुमार, राधेश्याम वर्मा, आरिफ हुसैन, राधे, नीरज प्रजापति, सुनील बंसल, नौशाद खान, धर्मेंद्र सिंह, नासिर खान, दानिश थानवी, नदीम सहित दर्जनों पत्रकार स्वतंत्रता दिवस के इस कार्यक्रम के साक्षी बनने के लिए मीडिया सेंटर में मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय