Saturday, April 27, 2024

सुल्तानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सुल्तानपुर। यूपी के सुल्तानपुर में बीती देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस मुठभेड़ में पंद्रह हजार के इनामी बदमाश मान सिंह के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। मान सिंह व उसके एक अन्य साथी को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। दोनों के पास से अवैध असलहा बरामद हुआ है।

दरअसल, मोतिगरपुर थाने की पुलिस बीती देर रात अपने क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। इस दौरान मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी की और बाइक से आते हुए दो संदिग्धों को रोका तो बाइक सवार संदिग्धों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।इसके बाद पुलिस को भी आत्मरक्षा में जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 15 हजार रुपये के इनामी बदमाश मान सिंह के पैर में गोली लगी और वो घायल हो गया। जबकि उसका साथी अखंड प्रताप अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकला। लेकिन आगे उसे जयसिंहपुर पुलिस ने घेर कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक गोली लगने से घायल हुआ बदमाश मान सिंह जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र का रहने वाला है। उस पर 15 हजार का ईनाम पुलिस ने घोषित कर रखा था।

मान सिंह व उसका साथी अखंड प्रताप दोनों जयसिंहपुर क्षेत्र में हुए पेट्रोल पंम्प लूट कांड में वांछित थे। अब उनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय