Wednesday, May 1, 2024

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ एक के पैर में लगी पुलिस की गोली, दूसरा चकमा देकर हुआ फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जानसठ पुलिस की खतौली मीरापुर मार्ग रजवाहे की पटरी पर बदमाशों से हुई पुलिस मुठभेड़ में पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में 2 शातिर बदमाश घायल/गिरफ्तार करते हुए चोरी का सामान बरामद किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विगत 2 जनवरी को पीड़िता कमलेश द्वारा थाना जानसठ पुलिस को लिखित तहरीर देकर अवगत कराया गया था कि अज्ञात चोरो द्वारा पीड़िता की दुकान का सटर तोडकर नकदी व सामान चोरी किया गया है तथा 30 सितंबर को पीड़ित आरिफ द्वारा थाना जानसठ पुलिस को तहरीर देकर अवगत कराया गया था कि अज्ञात चोरो द्वारा पीड़ित के मकान का ताला तोडकर कीमती सामान चोरी की घटना तथा इसके अतिरिक्त 1 सितंबर की रात्रि को थाना खतौली में सर्राफा दुकान में चोरी की घटना की गई थी। जिसके सम्बन्ध में थाना जानसठ व थाना खतौली पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया तथा घटना के शीघ्र एवं सफल अनावरण हतु टीम का गठन किया गया था।

 

मंगलवार को जानसठ पुलिस द्वारा उपरोक्त घटनाओं का खुलासा करते हुए 2 आरोपियों गुलसन कुमार पुत्र सुभाष निवासी ग्राम बातनौर थाना फलावदा, मेरठ व रिन्कू पुत्र चमन सिह निवासी ग्राम निगोरी थाना फलावदा, मेरठ को घायल/गिरफ्तार किया गया है। घायल/गिरफ्तार अभियुक्तगण को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्तगण के कब्जे से चोरी के अभियोग से सम्बन्धित 7200-/ रुपये नगद, सफेद धातु के आभूषण, घटना में प्रयुक्त 01 पल्सर मोटरसाइकिल व अवैध शस्त्र व अन्य सामान बरामद किए गए।

 

आरोपियों की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी महेश चन्द्र गौतम का कहना है कि पुलिस द्वारा अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। थाना प्रभारी जनक सिंह का कहना है कि आरोपियों का आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है, कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय