Friday, April 26, 2024

शामली में बारिश और तेज हवा के चलते कई स्थानों पर विद्युत पोल व तार टूटे, जनजीवन प्रभावित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। गुरूवार तडके आई बारिश और तेज हवा के चलते कई स्थानों पर विद्युत पोल व तारों के टूट जाने से बिजली आपूर्ति दिनभर  बाधित रही। शहर के कई इलाकों के साथ कई गांवों में पूरी रात बिजली आपूर्ति ठप रही। ऐसे में शहर में जलापूर्ति करने वाले नलकूप बंद रहने से लोगों को पानी की समस्या से भी दोचार होना पडा।

गुरूवार तडके अचानक मौसम बदल गया। तीन बजे के करीब तेज हवा शुरू हो गई, जिसने धीरे धीरे तूफान का रूप धारण कर लिया। हवाऐं इतनी तेज थी कि सडकों पर पेड, होर्डिंग उखड पडे। विद्युत विभाग के कई स्थानों पर खंबे और तार टूटकर गिरने से विद्युत आपूर्ति पूरी तरह से बाधित हो गई। झमाझम बारिश के बाद लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिल सकी। गुरूवार तड़के तेज आंधी और बारिश के बीच जिलेभर की बिजली आपूर्ति ठप हो गई थी। रात तक क्षतिग्रस्त खंभों और लाइनों को विद्युत निगम ठीक भी नहीं कर पाया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सवेरे करीब 6 बजे से बाधित विद्युत आपूर्ति शाम 5 बजे तक भी सुचारू नही हो पाई थ्ज्ञी। इससे पहले लोगों को पानी की किल्लत का सामना करना पड़ा। लोगों ने टैंकरों और हैंडपंपों से पानी भरकर अपने दैनिक कार्य निपटाए। विद्युत निगम के अनुसार 33केवी के पोल टूटने से अधिकतर स्थानों की आपूर्ति बाधित रही। विद्युत आपूर्ति बाधित रहने से लोगों को जलापूर्ति की समस्या का भी सामधना करना पडा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय