Monday, May 20, 2024

नोएडा में पुलिस व लुटेरे बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, गिरफ्तार, 1 दर्जन लूट के मामले हैं दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
नोएडा । थाना सेक्टर- 63 पुलिस और बदमाशों के बीच बृहस्पतिवार की शाम को मुठभेड़ हो गई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली एक बदमाश के पैर में लगी है।
पुलिस ने उसके पास से देसी तमंचा तथा लूट में प्रयुक्त होने वाली पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया है। इस बदमाश पर  लूटपाट के दर्जन भर मुकदमे दर्ज हैं।
 अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) विशाल पांडे ने बताया कि थाना सेक्टर- 63 पुलिस बृहस्पतिवार की शाम को बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रही थी।
बहलोलपुर गांव के सर्विस रोड के ग्रीन बेल्ट के पास बाइक पर सवार होकर एक बदमाश आता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने बताया कि शक होने पर पुलिस ने बदमाश को रुकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि बदमाश रुकने की बजाए पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से गोली चला कर भागने लगा।
उन्होंने बताया कि जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी गोली चलाई। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली  बदमाश सुरेश उर्फ चिंटू पुत्र गंगाराम निवासी दत्तापुर जनपद आगरा के पैर में लगी है। उन्होंने बताया कि इसके ऊपर पूर्व में लूटपाट के दर्जन भर ज्यादा मामले दर्ज हैं।
उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश के पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा, कारतूस और लूट में प्रयुक्त होने वाली मोटरसाइकिल बरामद किया है। उन्होंने बताया कि घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इसके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय