Saturday, May 18, 2024

25 करोड़ सनातनी मस्तक पर तिलक लगाने लगे तो हिंदु राष्ट्र की दिखने लगेगी तस्वीर : बागेश्वर महाराज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। वृन्दावन ठा0 प्रियाकान्तजु मंदिर में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री महाराज ने बुधवार को देवकीनंदन महाराज के साथ शिव अभिषेक कर पार्थिव शिवलिंगों की आरती उतारी।

उन्होंने कहा कि जीवन की एकमात्र इच्छा यही है कि हमारे जीते जी भारत हिंदु राष्ट्र घोषित हो जाये। उन्होंने वृन्दावन में काशी विश्वनाथ की तरह कॉरीडोर निर्माण को जरूरी बताया। देवकीनंदन महाराज के साथ आगरा जामा मस्जिद सीढ़ियों से केशवदेव विग्रह को वापस लाने का संकल्प भी लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रियाकान्तजु मंदिर पर चल रहे सवा करोड़ पार्थिव शिवलिंग महोत्सव के 30वें दिन बुधवार को बागेश्वर धाम के धीरेन्द्र शास्त्री ने पार्थिव शिवलिंग का अभिषेक पूजन किया। देवकीनंदन महाराज ने स्मृति चिन्ह प्रदान कर उनका अभिनंदन किया। बागेश्वर महाराज ने अपने सिर पर शिवलिंग पिण्डी उठाकर विसर्जन के लिये अर्पित किया। ब्रज में शिवभक्ति को अद्भुद बताते हुये कहा कि शिवमय होकर राम-कृष्ण को प्राप्त किया जा सकता है।

श्रद्धालु भक्तों को सम्बोधित करते हुये धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि अब समय भागने का नहीं जागने का है। सब एकत्रित होकर जाग जाओ और भारत को सनातन हिंदु राष्ट्र बनाओ। सभी सनातनियों को अपने सनातन चिन्ह धारण करने चाहिये। उन्होंने कहा कि जिस दिन मात्र 25 करोड़ सनातनी हिंदु अपने मस्तक पर तिलक लगाकर चलना शुरू कर देगें भारत हिंदु राष्ट्र की तस्वीर दिखनी शुरू हो जायेगी। आगरा जामा मस्जिद से केशवदेव विग्रह को वापस लाने के लिये देवकीनंदन महाराज द्वारा किये जा रहे सवा करोड़ पार्थिव शिवलिंग अनुष्ठान को सार्थक बताते हुये शास्त्री ने कहा कि हृदय गद्गद हो जाता है जब सत्य सनातन के लिये आवाज बुलन्द करता है। उन्होंने कहा कि ऐन केन प्रकारेण ठाकुरजी विग्रह जामा मस्जिद से बाहर निकाल कर लायेंगे। श्रीकृष्ण जन्मभूमि भी शीघ्र अतिक्रमण मुक्त होगी। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भक्त धीरेन्द्र शास्त्री से मिलने पहुंचे। मंदिर सचिव विजय शर्मा ने बताया कि शिवलिंग महोत्सव में 06 लाख 11 हजार पार्थिव शिवलिंग बनाये। गुरुवार को सवा करोड़ शिवलिंग पूर्ण कर आयोजन का समापन होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय