Saturday, October 19, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के साथ मुठभेड़,  5 गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। जनपद में गौकश अभियुक्तगणों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह के निर्देशन में चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आदित्य बंसल के निकट पर्यवेक्षण में क्षेत्राधिकारी बुढ़ाना गजेन्द्रपाल सिंह तथा प्रभारी निरीक्षक आनन्द देव मिश्रा थाना बुढ़ाना के कुशल नेतृत्व में रात्रि में थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा गौकशी के अभियोग का सफल अनावरण करते हुए पुलिस मुठभेड़ ग्राम विज्ञाना नहर पटरी के पास से तीन गौकश अभियुक्तगण घायल सहित 5 गौकश अभियुक्तगण को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्तगण के कब्जे से 1 रास गौवंश, गौकशी के उपकरण, 1 एसयूवी गाड़ी तथा अवैध शस्त्र बरामद किया गया। अभियुक्तगण की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

घटना थानाक्षेत्र बुढ़ाना के अन्तर्गत अज्ञात के द्वारा गौकशी की घटना कारित की गयी थी तथा गौवंश के अवशेषों को ग्राम चन्धेड़ी-बसी मार्ग पर फैंक कर भाग गये थे। थाना बुढ़ाना पर अज्ञात के विरुद्ध पंजीकृत किया गया था तथा घटना के शीघ्र व सफल अनावरण हेतु उच्चाधिकारीगण के निर्देशन पर थाना बुढ़ाना पुलिस टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम को सूचना मिली की गौकशी की घटना करने वाले अभियुक्तगण आज फिर विज्ञाना नहर पटरी के पास गौकशी की घटना करने की फिराक में हैं। उक्त सूचना पर पुलिस टीम बिना देरी किये मुखबिर द्वारा बताये स्थान पर पहुंची और अभियुक्तगण की घेराबन्दी की तो अभियुक्तगण द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से अंधाधुंध फायरिंग की तथा एसयूवी गाड़ी से विज्ञाना-जौला नहर पटरी पर भाग निकले।

 

गौकश बदमाशों द्वारा की गयी फायरिंग में नीरज त्यागी घायल हो गये। पुलिस टीम द्वारा गौकश बदमाशों का पीछा किया गया। बदमाशों द्वारा चलती गाड़ी से भी पुलिस टीम पर फायरिंग की जाती रही। बदमाशों द्वारा गाडी को विज्ञाना-जौला नहर पटरी से कच्चे रास्ते पर मोड दिया गया जहां तीव्र गति व मोड होने के गाडी खाई में उतर गयी। गाडी में सवार बदमाश गाडी से उतरकर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए खेतों की तरफ भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा बदमाशों की फायरिंग से अपने आप को बचाते हुए बदमाशों की फायरिंग रेंज में घुसकर आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग की गयी। जिसमें 3 गौकश बदमाश घायल हो गये तथा 2 बदमाशों को मौके से आवश्यक बल प्रयोग कर गिरफ्तार कर लिय गया। बदमाशों के 3 अन्य साथी रात्रि व खेतों का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा फरार बदमाशों को पकडने हेतु कांबिग की जा रही है।

 

गिरफ्तार अभियुक्तगण के कब्जे से 1 रास गौवंश, गौकशी के उपकरण, 1 एसयूवी गाड़ी तथा अवैध शस्त्र बरामद किए गये। थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा घायल अभियुक्तगण तथा नीरज त्यागी को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। अभियुक्तगण की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध मे थाना बुढ़ाना पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय