Thursday, September 19, 2024

नोएडा में युवती से छेड़छाड़ का अखिलेश ने उठाया मुद्दा, मामला गरमाया, चार युवक गिरफ्तार

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के गार्डन गैलरिया मॉल में स्थित एक पब रेस्टोरेंट में अपने परिवार के साथ पार्टी करने आई एक महिला के साथ अभद्र व्यवहार के बाद वहां पर आए कुछ लोगों के साथ हुई मारपीट और छेड़छाड़ की घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि 4 अगस्त को गार्डन गलेरिया माल के एक बार में दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। जिनके द्वारा आपस में समझौता कर लिया गया था। मंगलवार को दोनों पक्षों द्वारा थाने में तहरीर दी गई। दोनों पक्षों की तहरीर पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। उन्होंने बताया कि एक पक्ष के सलमान एवं हमाज तथा दूसरे पक्ष के केशव और अनूप को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में एक महिला ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल की थी, जिसमें उसने कहा था कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उसके और उसके पति के साथ मारपीट की, तथा उससे शारीरिक रूप से अपमानित करते हुए उसका रेट पूछा गया। इस मामले में जीआईपी चौकी पर तैनात पुलिस कर्मियों की भूमिका भी संदेश के घेरे में है। पुलिस अधिकारी उनकी भूमिका की भी जांच कर रहे हैं। चर्चा है कि जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई हो सकती है।
सेक्टर-38ए स्थित गार्डेन गैलेरिया के एक बार में रविवार रात डांस के दौरान दो पक्षों में मारपीट व छेड़खानी के मामले ने तूल पकड़ लिया है। मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने महिला का वीडियो एक्स पर डाला है। इसमें प्रदेश सरकार की खिंचाई करते हुए लिखा है कि यह है नोएडा की एक बहू की पुकार। उत्तर प्रदेश में बहन, बेटी, बहू कोई भी सुरक्षित नहीं है। क्योंकि थाने, शासन-प्रशासन द्वारा दिये गये ‘आर्थिक लक्ष्यों’ की पूर्ति में लगे हैं।
सोशल मीडिया पर एक मिनट 59 सेकेंड का वीडियो सोमवार को वायरल हो गया था।
वीडियो में दिखाई दे रही महिला कह रही है कि वह अपने पति व देवर के साथ गार्डेन गैलेरिया गई थी। तभी डांस के दौरान वहां मौजूद युवकों ने उसका रेट पूछ लिया। इस बात से नाराज महिला के पति व देवर ने विरोध किया। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई थी। बार में अफरातफरी मच गई और दोनों पक्ष की महिलाएं भी एक दूसरे से भिड़ गईं। दोनों पक्ष के लोग पुलिस चौकी पहुंचे। वहां काफी देर तक गहमागहमी रही। अब मंगलवार को महिला का वीडियो सपा अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक्स पर डाल दिया। इसके बाद मामला गरम हो गया और सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें चलने लगीं। पूर्व सीएम ने लिखा है कि एक नारी सिसकी भरकर अपने मान-सम्मान की रक्षा के लिए गुहार लगा रही है। इससे शर्मनाक बात और क्या हो सकती है।

वहीं, इस मामले में नोएडा जोन के डीसीपी रामबदन सिंह का कहना है कि इस प्रकरण में दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर कोतवाली सेक्टर-39 में मारपीट व छेड़खानी की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मॉल में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय