Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में मेधावी छात्र-छात्राओं को ऊर्जा मंत्री ने किया सम्मानित, बिजली सप्लाई को लेकर कही ये बात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बुधवार को जहा सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा मेधावी छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। आज सूबे के ऊर्जा मंत्री और मुजफ्फरनगर के प्रभारी मंत्री सोमेंद्र तोमर ने भी मुजफ्फरनगर जनपद में स्थित लाला जगदीश प्रसाद सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में पहुंचकर जनपद के मेधावी छात्र छात्राओं को सम्मानित किया इस दौरान 10वीं और 12वीं क्लास के 21 छात्र छात्राओं को मंत्री सोमेंद्र तोमर द्वारा सम्मानित किया गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान भीषण गर्मी में इलेक्ट्रिसिटी पावर डिस्टर्ब के सवाल को जब मीडिया द्वारा मंत्री सोमेंद्र तोमर से किया गया तो उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में आज तक की जितनी बिजली सप्लाई हम लोगों ने की है उतनी सप्लाई किसी और सरकार ने नहीं की है मंत्री सोमेंद्र तोमर की माने तो लगभग 28000 मेगावाट की बिजली ऊर्जा विभाग सप्लाई कर रहा है उन्होंने कहा कि कहीं जो समस्या आ रही है उसका निस्तारण भी लगातार कराया जा रहा है।

 

 

ऊर्जा राज्य मंत्री सोमेंद्र तोमर की माने तो देखें उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पूजा योगी आदित्यनाथ जी का मैं धन्यवाद करना चाहूंगा। जिन प्रतिभाओं में मेधावी छात्र के रूप में प्रतिभाग किया उन सभी बच्चों को सम्मानित करने का कार्यक्रम पूरे प्रदेश में किया जा रहा है प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री पूज्य  योगी आदित्यनाथ ने भी प्रदेश में लखनऊ में 141 बच्चों को सम्मानित किया है यहां हम लोगों ने भी 21 बच्चों को सम्मानित किया है जो 10th और इंटर क्लास के हैं हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं और गुरु जिन्होंने इन बच्चों को शिक्षा दी है उनके आशीर्वाद से और भी आगे बढ़े यह हम कामना करते हैं।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश के इतिहास में आज तक जितने सप्लाई हम लोगों ने की है पहले उतनी सप्लाई नहीं हुई है लगभग 28000 मेगावाट बिजली ऊर्जा विभाग सप्लाई कर रहा है और कहीं कुछ समस्या आ रही है उनको भी हम दिखा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय