Monday, May 6, 2024

मेरठ में इलेक्ट्रिक बस डिपो के विद्युत पैनल में विस्फोट से इंजीनियर झुलसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लोहिया नगर इलेक्ट्रिक बस डिपो के विद्युत पैनल में अचानक विस्फोट हो गया। जिसमें रूटीन चेकिंग में वहां मौजूद इंजीनियर गंभीर रूप से झुलस गया। जिसे डिपो के अन्य कर्मचारियों ने आनन.फानन में मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

मेरठ के शिवपुरा निवासी राहुल कुमार पुत्र गंगा शरण हरियाणा के जिला रेवाड़ी के औद्योगिक क्षेत्र धारूहेड़ा स्थित अवोल नामक कंपनी में पिछले 12 वर्ष से इंजीनियर हैं। राहुल एक वर्ष से कंपनी की ओर से ही लोहिया नगर स्थित इलेक्ट्रिक बस डिपो में कार्यरत हैं। राहुल कुमार के अनुसार सुबह वह डिपो में रूटीन चेकिंग पर थे। जैसे ही वह डिपो में बने इलेक्ट्रॉनिक पैनल की ओर पहुंचे और पैनल का गेट खोलाए सब कुछ सामान्य था। जैसे ही वह गेट बंद कर चलने लगे तभी एक पैनल में जोरदार विस्फोट हुआ। जिससे निकली चिंगारी से राहुल गंभीर रूप से झुलस गए। अन्य कर्मचारी उस ओर दौड़े तथा राहुल को आनन.फानन में मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहुल कुमार के अनुसार पैनल का गेट खोलते समय अचानक किसी जानवर के निकलने की आवाज आई। तभी अचानक पैनल में फॉल्ट हो गया। आशंका है कि पैनल में चूहा या अन्य कोई जानवर घुसा होगा। जिससे पैनल शॉर्ट हुआ होगा तथा उसमें ब्लास्ट हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय