Sunday, May 5, 2024

10 दिन बाद भी नहीं हुई गर्भवती युवती के शव की शिनाख्त, आरोपी को तलाश रही पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। खरखौदा थानाक्षेत्र के जमनानगर में मिले गर्भवती युवती के शव की 10 बीतने के बावजूद पहचान नहीं सकी और न आरोपी का सुराग लगा।

अब पुलिस ने युवती की पहचान बताने वाले को 25 हजार का इनाम देने की घोषणा की है। सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी का फोटो लेकर पुलिस ने आसपास के इलाके में छानबीन की, लेकिन कोई कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

12 फरवरी 2022 को बिजली बंबा चौकी से करीब 200 मीटर पहले मोहल्ला जमनानगर में गैस गोदाम गली के पास सुबह के समय एक बोरे में युवती का नग्न अवस्था में शव मिला था। दस दिन बाद भी शव की शनाख्त नहीं हो पाई है। न ही आरोपी को गिरफ्तार हो पाया है।

युवती की हत्या से पहले दुष्कर्म की आशंका के चलते पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती दो महीने की गर्भवती और गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हुई है। जिसको लेकर पुलिस ने अवैध संबंध में हत्या होने का संदेह जताते हुए जांच की।

पुलिस ने अपने क्षेत्र सहित मेरठ की विभिन्न कॉलोनियों व आसपास के जिलों में शव की शनाख्त कराने के लिए पोस्टर चस्पा किए। लेकिन सफलता नहीं मिली।

एसपी देहात अनिरुद्ध कुमार ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे दोबारा खंगाले। आसपास के मकानों व प्रतिष्ठानों में युवती व आरोपी दोनों की पहचान कराने के लिए पोस्टर चस्पा कराए। एसपी देहात ने बताया कि युवती की पहचान करने वाले को पुलिस 25 हजार का इनाम देगी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करने में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय