Saturday, October 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में ‘मंत्रियों का पड़ौस’ भी नहीं सुरक्षित, कपिल के बाद अब अनिल के पड़ौस के घर में घुसे बदमाश

मुजफ्फरनगर- कानून व्यवस्था के बड़े-बड़े दावों के बीच मुजफ्फरनगर में अपराध रोज तेजी से बढ़ते जा रहे है,अब तो अपराधी इतने बेखौफ होते जा रहे हैं कि मंत्रियों के घरों के आसपास भी नहीं डर रहे है और सरेआम लूटपाट करने लगे हैं।

अभी कुछ दिन पहले ही नई मंडी थाना क्षेत्र के मौहल्ला गांधीनगर में उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कपिल देव अग्रवाल के घर के नजदीक से बदमाशों ने छीना छपटी करने के बाद नीलम गुप्ता नाम की एक महिला के गले से सोने की चेन छीन ली थी, वहीं आज उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार के घर के ठीक बराबर के घर में घुसकर बदमाश चोरी की वारदात करके ले गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना नई मंडी क्षेत्र के ही मौहल्ला अंकित बिहार में उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार का आवास है ,  उनके आवास के ठीक बराबर में माउंट लिट्रेरा स्कूल के टीचर शिवकुमार रहते हैं। वह शाम को अपने घर पर ही बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाते हैं।

बताया जाता है कि रात 9:52 पर घर के ऊपर के गेट का कुंडा खोलकर बदमाश उनके घर में घुसे और उनकी बाइक चुरा कर ले गए। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

हाल ही में नई मंडी क्षेत्र में ही एक और महिला के घर में घुसकर भी बदमाशों ने छीना झपटी करके उसकी सोने की चेन छीन ली थी, वहीं गांधी कॉलोनी में मैन रोड पर एक गोलगप्पे वाले से भी लूट कर ली गई थी, जिसे पुलिस ने बाद में केवल मारपीट की घटना करार देकर मामले को रफा दफा कर दिया था।

योगीराज में दोनों मंत्रियों के आवास के समीप इस तरह बदमाशों द्वारा की जा रही लूटपाट की वारदातों से नागरिकों में दहशत है और इस शहर में ‘कानून के राज’ के दावे विफल नजर आते हैं। जिस तरह से बदमाश घर में घुसकर चोरी और लूटपाट की वारदातें कर रहे हैं उससे नागरिकों में चिंता बढ़ रही है।

आपको बता दें कि इसी थाना क्षेत्र के मौहल्ला शांति नगर में पुलिस के गश्त न करने के कारण ही इलाके में बढ़ रही चोरी की वारदात से परेशान भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष रहे, राजेश पाराशर के नेतृत्व में मोहल्ले वासियों ने खुद ही रात्रि गश्त करनी शुरू कर दी थी, जिसका मुद्दा रॉयल बुलेटिन ने उठाया था, तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने थाना प्रभारी को स्थानान्तरित कर दिया था, पर नए थाना प्रभारी भी शायद गश्त पर ध्यान नहीं दे रहे हैं और इलाके में लूट और चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय