Sunday, May 12, 2024

जनकल्याण योजनाओं से दीपावली के त्योहार पर आज देश का हर घर है रोशन : पीएम मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दीपावली के त्योहार पर केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से देश के हर घर के रोशन होने का दावा करते हुए कहा है कि उन्हें इस बात से बहुत संतोष है।

माईगव इंडिया द्वारा एक्स पर मोदी सरकार की प्रधानमंत्री आवास योजना, उज्ज्वला योजना, पीएम किसान सम्मान निधि, मुद्रा योजना, आयुष्मान भारत योजना, डिजिटल इंडिया और स्टार्टअप इंडिया जैसी कई योजनाओं की उपलब्धियों को लेकर पोस्ट किए गए वीडियो पर रिप्लाई करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पोस्ट कर कहा, “मुझे बहुत संतोष है कि दीपावली के त्योहार पर जनकल्याण की हमारी योजनाओं से आज देश का हर घर रोशन है।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इससे पहले प्रधानमंत्री ने देशवासियों को धनतेरस की बधाई देते हुए लोगों से वोकल फ़ॉर लोकल अभियान से जुड़ने का आग्रह करते हुए कहा, “आइए इस दिवाली को 140 करोड़ भारतीयों की कड़ी मेहनत के बारे में बनाएं। यह उद्यमियों की रचनात्मकता और अथक भावना के कारण है कि हम वोकल फ़ॉर लोकल हो सकते हैं और भारत की प्रगति को आगे बढ़ा सकते हैं। यह त्योहार आत्मनिर्भर भारत का सूत्रपात करे!”

प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को धनतेरस की बधाई देते हुए शुक्रवार सुबह एक्स पर पोस्ट कर कहा, “देश के मेरे सभी परिवारजनों को आरोग्य एवं सुख-समृद्धि के प्रतीक पर्व धनतेरस की बहुत-बहुत बधाई। मेरी कामना है कि भगवान धन्वंतरि की कृपा से आप सभी सदैव स्वस्थ, संपन्न और प्रसन्न रहें, जिससे विकसित भारत के संकल्प को नई ऊर्जा मिलती रहे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय