Saturday, May 18, 2024

मोदी सरकार की ग़लत नीतियों से देश में हर वर्ग परेशान- अविनाश पांडे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। कांग्रेस पार्टी जनपद एवं नगर के तत्वाधान में लोकसभा चुनाव की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने भाग लिया तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में राष्ट्रीय सचिव व पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रदीप नरवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष विधि चौधरी रहे।  बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष सुबोध शर्मा ने की तथा संचालन नगर कार्यालय अध्यक्ष आरिफ अब्दुल्ला ने किया।

बैठक में बोलते हुए मुख्य अतिथि अविनाश पांडे ने कहा कि हमारा इंडिया गठबंधन समाजवादी पार्टी और आप पार्टी से है, इसलिए हम सबको एकजुट होकर यह चुनाव लडऩा है तथा कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया कि  हमें बूथ स्तर तक इस तरह चुनाव लडऩा है, जैसे हम सब प्रत्याशी हैं। वर्तमान समय में जिस तरह की जन विरोधी नीति देश में प्रदेश सरकार की है, आज किसान परेशान है, क्योंकि उसकी फसल का सही दाम नहीं मिल रहा है, छोटा व्यापारी परेशान है, मजदूर परेशान है, उसे मनरेगा तक में काम नहीं मिल रहा है, बेरोजगारी की वजह से युवा परेशान है, किस में मजदूर के बेटे रोजगार की एक आशा की किरण आर्मी को देखते थे उसे भी सरकार ने अग्निवीर बनाकर खत्म कर दिया तथा देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इलेक्टरोल  बॉन्ड जरिए व्यापारियों को सरकारी एजेंसियों के द्वारा डरा कर चंदे का धंधा बनाया जा रहा है तथा देश में चुनाव जीतने के लिए तरह-तरह के हथकंडे बनाए जा रहे हैं, देश में महंगाई चरम सीमा पर है, मुजफ्फरनगर लोकसभा से गठबंधन प्रत्याशी हरेंद्र मलिक व सभी जगह से गठबंधन प्रत्याशियों को जिताने का काम करें, तभी देश को इस सरकार से छुटकारा मिलेगा।

बैठक में मुख्य के रूप में प्रदीप नरवाल, विदित, रामकुमार चौधरी, कोऑर्डिनेटर अशोक सैनी, सुभाष शर्मा, निशु मलिक पुत्र  हरेंद्र मलिक रहे। उक्त बैठक में आम आदमी पार्टी और सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया। प्रदीप जैन के नेतृत्व में कश्यप समाज के एक संगठन ने प्रत्याशी को समर्थन दिया। बैठक में मुख्य रूप से लियाकत राव, नसीम मियां, गुफरान काजमी, सतपाल कटारिया, विनोद चोरावाला, बृजभूषण शर्मा, प्रदीप जैन, राजकुमार शर्मा, ईश्वर सिंह नवीन गर्ग, डॉ मोहसिन, डॉक्टर नूर अली, बिल्किस चौधरी ,अफसाना, कमल मित्तल, सुदेश मलिक, नरेंद्र पाल वर्मा, राकेश पुंडीर, मोहम्मद तारिक, सागर मलिक, अमित अमीननगर आदि सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय