Saturday, May 11, 2024

बिजनौर में फर्जी सैन्य अधिकारी गिरफ्तार, खुद को बताया था पुलिस आर्मी कैप्टन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक फर्जी सैन्य अधिकारी गिरफ्त में आया है। ताजा मामला बिजनौर के थाना चांदपुर इलाके का है, जहां पुलिस ने एक फर्जी सैन्य अधिकारी (आर्मी कैप्टन) को गिरफ्त में लिया। व्यक्ति का नाम लवी तेवतिया उर्फ लोकेश बताया जा रहा है, जिसने खुद को पुलिस आर्मी कैप्टन के रूप में पेश किया।एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राम अर्ज ने बताया कि 19 अप्रैल को एक युवती ने थाना चांदपुर पर एक शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़िता का आरोप है कि अलीगढ़ के गांव खेड़ा सत्तू की नगलिया निवासी लवी तेवतिया से उसकी मुलाकात हुई तो उसने खुद को आर्मी का कैप्टन बताया और उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही, उसका अश्‍लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़िता ने बताया कि उसे बाद में आरोपी की सच्चाई का पता चला। लवी तेवतिया उससे रुपये मांगने लगा और नहीं देने पर उसने अश्‍लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

एएसपी ने कहा कि आरोपी लवी तेवतिया उर्फ लोकेश को विशेष सूचना पर गिरफ्तार किया गया है। उसे गिरफ्तार करने वाली थाना चांदपुर पुलिस ने उसके पास से सैन्य अधिकारी का फर्जी आईडी कार्ड, सेना का कैंटीन कार्ड, वर्दी पहने हुए फोटो और घटना में इस्तेमाल मोबाइल फोन बरामद किया है। उन्‍होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ थाना चांदपुर में आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। आगे जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय