Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में कचहरी में पत्नी व उसके परिजनों ने की पति की जमकर धुनाई, अफरा-तफरी मची

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ़्फरनगर। कचहरी परिसर उस समय जंग का अखाडा बन गया, जब महिला सुरक्षा सेल में काउंसलिंग के लिए पति-पत्नी अपने-अपने परिजनों के साथ पहुंच गए और पति को अकेला पाकर पत्नी व उसके परिजनों ने जमकर पीटा। युवक को पिटता देख मौक़े पर खड़े लोगों ने बामुश्किल बीच-बचाव कराते हुए युवक को छुड़ाया। इस दौरान अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौक़े पर पहुंची और मामले को शांत कराया।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में कचहरी परिसर में सुरक्षा सेल में पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद को काउंसलिंग के जरिये समाप्त कराया जाता है। ऐसे ही एक विवाद के निस्तारण के लिए एक पति दीपक व पत्नी मोनिका अपने परिवार के साथ कचहरी में पहुँचे थे, जैसे ही दीपक को पत्नी मोनिका ने अकेला पाया, तो मोनिका अपने परिजनों के साथ मिलकर दीपक पर टूट पड़ी और उसके साथ जमकर मारपीट की। मौक़े पर खडे लोगों ने किसी तरह बीच में घुसकर बड़ी जद्दोजहद के बाद दीपक को उनसे छुड़ाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौक़े पर पहुंची और मामला शांत कराते हुए पीडि़त पति दीपक की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पीडि़त पति दीपक का आरोप है कि उसकी शादी वर्ष 2021 में  दिल्ली के शाहदरा से हुई थी। उसकी ससुराल वालों ने उस पर दहेज़ मांगने का झूठा मुकदमा दर्ज कराया है और उससे दस लाख रूपये मांग रहे है, वो आज काउंसलिंग के लिए आया था, जहां उसके साथ उसकी पत्नी व उसकी साली और अन्य परिजनों ने मारपीट की है। पुलिस भी मामले मे तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की बात कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय