Saturday, May 18, 2024

किसान नेता विनोद निर्वाल ने अपने बयान को लेकर मांगी माफी, जानें क्या है पूरा मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। विगत दिनों किसान नेता विनोद निर्वाल द्वारा दिए गए बयान पर माफी मांगी है। उन्होंने बयान देते हुए कहा था कि “यह सरशादी लाल है जिन्होंने भगत सिंह राजगुरु सुखदेव को फांसी दी है। वह सर शादी लाल के वारिस राजेंद्र लाल, नरेंद्र लाल, रजत लाल शामली जिला व यूपी पंजाब हरियाणा के लोगों को सूचित कर रहा हूं, कि सर शादी लाल ने भगत सिंह राजगुरु सुखदेव को फांसी की सजा दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां पर शहीद भगत सिंह राजगुरु और सुखदेव की मूर्ति लगाई जाए” उक्त वक्तव्य का सर शादी लाल इंटरप्राइजेज लिमिटेड कंपनी ने संज्ञान लेते हुए विनोद निर्वाल के विरुद्ध अपने वकील के माध्यम से कानूनी नोटिस जारी करते हुए 5 करोड रुपए के मानहानि का दावा ठोंका दिया।

मिल परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में यूनिट हेड सुशील चौधरी ने बताया कि कंपनी द्वारा कहा गया है कि विनोद निर्वाल द्वारा कहे गए वक्तव्य से कंपनी सर सादी लाल इंटरप्राइजेज लिमिटेड सर शादी लाल के वंशजों के विरुद्ध  अमर्यादित अपमानजनक मानहानि करने के उद्देश्य से किए गए कृत हेतु क्षमा मांगने, भविष्य में टिप्पणी न करने वह चैनलों पर अपने द्वारा दिए गए गलत प्रसारण को वापस लेने को कहा गया था।

इस पर किसान नेता विनोद निर्वाल द्वारा अपनी गलती मानते हुए क्षमा के साथ अपने बयान को वापस लिया है। साथ ही कहा है, कि सर शादी लाल एवं परिजनों का अपमान करने का उनका कोई इरादा नहीं रहा है, ना रहेगा। उन्होंने वकील के माध्यम से दिए गए अपने बयान में मानहानि के नोटिस को वापस लेने का निवेदन किया है। जिसे मिल प्रबंधन ने स्वीकार कर आगे कोई कार्रवाई न करने का निर्णय लिया है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय