Sunday, May 19, 2024

मेरठ में पिता ने उठाया खौफनाक कदम, अपने ही हाथों बेटे को दी भयानक मौत, जानकर रह जाएंगे हैरान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। सरधना में अवैध संबंधों के चलते एक पिता ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। युवक कई दिनों से लापता चल रहा था। मां की तहरीर पर पुलिस उसे तलाश कर रही थी। रविवार को पुलिस जांच में पूरी वारदात सामने आई है।

मेरठ के सरधना में एक व्यक्ति ने अवैध संबंधों के चलते अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद बेटे के शव को नदी में बहा दिया गया। आरोपी पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में सुरक्षाकर्मी बताया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार सरधना के गांव छुर में अवैध संबंधों के चलते पिता ने ही पुत्र को मौत के घाट उतार दिया। कलयुगी पिता ने पुत्रवधू से अवैध संबंध के कारण रास्ते में से बेटे को हटाने के लिए खुद ही उसकी हत्या कर दी। इसके बाद गांव के ही एक युवक के साथ मिलकर हिंडन नदी में शव बहा दिया। पुलिस और पीएसी गोताखोर शव की तलाश में जुटे हैं।

बताया गया कि सचिन पुत्र संजीव उर्फ बारू की हत्या की गई। एक सप्ताह पहले मां ने गुमशुदगी की तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस युवक की तलाश में जुटी थी। पिता संजीव आर्मी से सेवानिवृत्त है। फिलहाल पीएनबी शाखा सरधना में सुरक्षाकर्मी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय