Monday, May 20, 2024

सहारनपुर में संपत्ति विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने छोटे भाई को हिरासत में लिया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (बड़गांव)सहारनपुर जनपद के थाना एवं कस्बा बड़गांव में 42 वर्षीय किसान देवेंद्र सिंह पुत्र सत्येंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में मृतक के छोटे भाई जितेंद्र सिंह को हिरासत में लिया है। सीओ देवबंद अशोक सिसौदिया के मुताबिक देवेंद्र सिंह के परिवार में कुछ दिनों से परिजनों में संपत्ति बंटवारे को लेकर आपसी विवाद चल रहा था। मृतक का छोटा भाई जितेंद्र सिंह नोएडा में काम करता है और सपरिवार वहीं रहता है। लेकिन दो-तीन दिन से वह बड़गांव पर अपने घर पर आया हुआ था। मृतक की पत्नी की 12 साल पहले जलकर मौत हो गई थी। इसके बाद देवेंद्र के ससुर ने उसके नाम की जमीन उसके दो बेटों के नाम करवा दी थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के मुताबिक परिवार के लोग घर के मुखिया सत्येंद्र सिंह पर दबाव डाल रहे थे कि वह अपने जीते-जी अपने स्वामित्व वाली जमीन का न्यायोचित बंटवारा कर दें। पुलिस को यह जानकारी मिली।है कि देवेंद्र की हत्या से ठीक पहले उसका छोटा भाई जितेंद्र बाइक लेकर खेत पर गया था और वहां अपने बड़े भाई के पास बैठे मजदूर को बहाना बनाकर अपने साथ ले गया। उसके तत्काल बाद अज्ञात हत्यारों ने पिस्टल से एक गोली देवेंद्र के माथे में और एक गोली छाती में मारकर उसकी जान ले ली। कुछ देर बाद देवेंद्र की मौत की जानकारी परिजनों को लगी। उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो चारपाई पर देवेंद्र का खून लथपथ शव पड़ा था। उसका मोबाइल भी उसके पास ही चारपाई पर रखा हुआ था।

 

सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष बड़गांव विशाल श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के पिता ने इस मामले में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूचना मिलने पर सीओ देवबंद अशोक सिसौदिया, एसपी देहात सागर जैन थाना बड़गांव पहुंचे। पुलिस ने शक के आधार पर मृतक के छोटे भाई जितेंद्र सिंह को हिरासत में ले लिया हैं। स्वयं बड़े अधिकारी उससे पूछताछ कर रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का अनुमान है कि भाड़े के शूटरों के जरिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। पुलिस अधिकारियों को उम्मीद है कि जल्द ही पुलिस हत्यारों तक पहुंच जाएगी और हत्याकांड का सटीक खुलासा हो जाएगा।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय