Sunday, May 19, 2024

बिजनौर में किसानों ने घेरा थाना, एक्सीएन व एसडीओ के विरुद्ध की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बिजनौर। चांदपुर क्षेत्र में 23 घंटे के अन्दर बिजली की चपेट में आकर दूसरे व्यक्ति के मौत के बाद किसानों और शिवसेना ने थाने पर जबर्दस्त हंगामा किया। इसके बाद बिजली विभाग के एक्सीएन व एसडीओ के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार चांदपुर आज सुबह भिलिया खेड़ा निवासी प्रदीप पुत्र समरपाल अपनी बाइक से मजदूरी पर चांदपुर को आ रहा था कि धनौरा मार्ग स्थित रिलायंस पेट्रोल पम्प के पास ग्यारह हजार बिजली का तार टूट कर गिरने से प्रदीप की बुरी तरह मय बाइक के जल जाने से मौके पर ही दुख:द मृत्यु हो गई । जिसे लेकर किसानों की भीड़ उमड़ पड़ी। चादंपुर थानाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह के समझाने के बाद शिवसेना नेता वीर सिंह के तहरीर देने पर रजामंद होने से मामला सुलझता हुआ दिखाई दिया |

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि कल शनिवार को भी चादंपुर क्षेत्र में स्थित एक भट्ठे पर ईंट भरने के लिए ट्राली में जा रहे एक मजदूर की ढीले होकर लटक रहे 11 हजार वोल्ट की लाइन की चपेट में आने से दुखद् मौत हो चुकी है।

मजदूर समरपाल की करंट की चपेट में आने हुई मौत से परिवार में दुख का माहौल है, मृतक अपने परिवार में दो छोटे बच्चों बिलखता छोड़ गया है।

इस संदर्भ में जिलाधिकारी से फोन पर शिव सेना प्रमुख वीरसिंह ने घटनाक्रम की जानकारी देते हुए कार्यवाही की मांग की, डीएम ने कार्यवाही का भरोसा दिया और एसडीएम साहब से वार्ता करने को कहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय