Sunday, April 28, 2024

क्रिकेट वर्ल्डकप का सट्टा घर में खिलाने वाले पिता-पुत्र गिरफ्तार, 8-9 लाख की आतिशबाजी बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। वर्ल्डकप मैचों के दौरान घर में सट्टा खिलाने वाले दो लोगों को महावन पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने घर से आतिशबाजी का जखीरा भी जब्त किया है। उसकी अनुमानित कीमत करीब 8-9 लाख रुपये बतायी जा रही है।

मंगलवार शाम अपर पुलिस अधीक्षक देहात त्रिगुण बिसेन ने बताया कि थानाध्यक्ष महावन आशा चौधरी और स्वाट टीम प्रभारी अभय कुमार को मुखबिर से सूचना मिली कि अफरोज रिजवी उर्फ बामे द्वारा अपने घर को जुआघर के रूप में प्रयोग किया जा रहा है। आरोपित अपने घर के अन्दर वर्ल्डकप मैच में सट्टा खेलने व खिलाने का काम कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने दबिश दी, जिसमें अफरोज रिजवी उर्फ बामे पुत्र अमीर हसन और उसके पुत्र सोहेल को पुलिस ने पकड़ लिया। घर के अन्दर जुआ एवं वर्ल्डकप मैच में सट्टा खेल रहे दो लोग सीढियों से चढ़कर भाग गये। पुलिस ने इस कार्रवाई के दौरान घर के अन्दर भारी संख्या में कार्टून में पटाखे बरामद किए हैं। 31 कार्टून में भिन्न-भिन प्रकार के पटाखे हैं। इसे विधिक अनुमति भी नहीं है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीओ महावन ने बताया कि इनका वजन लगभग 10 कुन्टल है और कीमत करीब 08 से 09 लाख रुपये है। पुलिस ने इनके कब्जे से वर्ल्डकप मैच में सट्टा 2, 20, 460 रुपये बरामद किये हैं। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थानाध्यक्ष आशा चौधरी व.उ.नि. ललित कुमार शर्मा एवं स्वाट टीम प्रभारीअभय कुमार सर्विलांस प्रभारी विकास कुमार आदि शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय