Saturday, May 18, 2024

सलमान खान आवास फायरिंग मामला: मृतक आरोपित का परिवार पहुंचा हाईकोर्ट, सीबीआई जांच की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में लॉकअप में मृतक आरोपित के परिजनों ने शनिवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दाखिल कर मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। मृतक आरोपित के परिजनों ने अपनी याचिका में दावा किया है कि आरोपित अनुज थापन ने आत्महत्या नहीं की बल्कि लॉकअप में उसकी हत्या की गई है। साथ ही इसके लिए सलमान खान पर मामला दर्ज करने की भी मांग की है।

मृतक आरोपित अनुज थापन के परिजनों के वकील रजनी खत्री ने पत्रकारों को बताया कि अनुज की मां की ओर से बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है। इस याचिका में अभिनेता सलमान खान के खिलाफ एफआईआर की मांग की गई है। अनुज की मौत की सीबीआई जांच की भी मांग की गई है। इस घटना में क्राइम ब्रांच के अधिकारियों पर भी शामिल होने का आरोप लगाया गया है। याचिका में कहा गया है कि अनुज को थर्ड डिग्री टॉर्चर किया गया। अनुज ने पुलिस हिरासत में अपनी जान नहीं दी, बल्कि पुलिस हिरासत में उसकी हत्या की गई थी। वकील ने यह भी आरोप लगाया है कि मामले की जांच कर रहे क्राइम ब्रांच के अधिकारी छोटा शकील गिरोह से संबंधित है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि सलमान खान के घर के बाहर 14 अप्रैल को दो आरोपितों ने हवाई फायरिंग की थी। इन दोनों आरोपितों को हथियार सप्लाई करने के आरोप में मुंबई पुलिस ने अनुज थापन और सोनू चंदर को 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपितों को पुलिस कस्टडी में रखा गया था और आरोपित अनुज थापन ने 1 मई को पुलिस कस्टडी में ही आत्महत्या कर ली थी। इस मामले की छानबीन राज्य सीआईडी कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय