Monday, May 6, 2024

फिरोजाबाद में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, एक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। थाना राजवली क्षेत्र अन्तर्गत बालू से लदे ट्रक के रौंदने से बाइक सवार पिता-पुत्र की गुरुवार को मौत हो गई, जबकि एक पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गया, उसे आगरा रेफर गया है। हादसे से गुस्साए लोगों ने जाम लगाकर हंगामा किया।

थाना रजावली के मिलिक निवासी चंद्रपाल (65) पुत्र रामचंद्र रेलवे से रिटायर्ड हो चुके थे। उनका बेटा बबलू (25) रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था। चंद्रपाल की बेटी दानदेवी की शादी चार मार्च को होनी है, जिसको लेकर पिता-पुत्र शादी में देने के लिए कार लेने गुरुवार को बाइक से शिकोहाबाद जा रहे थे। जालिमपुर के समीप पिता और दो पुत्रों की बाइक में बालू से लदे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद ग्रामीण एकत्रित हो गए। ग्रामीणों ने ट्रैक्टर मार्ग पर लगाकर जाम लगा दिया। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया, जहां चिकित्सक ने पिता चंद्रपाल और बबलू को मृत घोषित कर दिया। वहीं बेटा राजकुमार की हालत नाजुक होने के कारण उसे प्राथमिक उपचार के बाद आगरा रैफर कर दिया। वही हादसे की सूचना पर पहुंचे विधायक प्रेमपाल सिंह, सीओ अनिवेश कुमार, एसडीएम शिवध्यान पांडेय ने लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में सीओ टूंडला अनिमेश कुमार ने बताया कि ट्रक की टक्कर से बाइक सवार पिता व एक पुत्र की मौत हुई है। जबकि दूसरा पुत्र घायल है। जिसे उपचार के लिए आगरा रैफर किया गया है। मामले की जांच कर कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय