Sunday, May 19, 2024

45 दिन बाद कब्र से निकाला गया महिला का शव, ससुराल वालों पर था हत्या का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद । थाना दक्षिण क्षेत्र अन्तर्गत डेढ़ माह पहले एक महिला की मौत के मामले में शनिवार को एक नया मोड़ आया है। पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर महिला के शव को कब्र खोदकर बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल ले आई।

मामला थाना दक्षिण क्षेत्र से जुड़ा है। थाना क्षेत्र के मोहल्ला कुरैशियान निवासी शहरोज की शादी रामगढ़ थाना क्षेत्र के मोहल्ला नूर नगर में रहने वाली आयशा नामक महिला से हुई थी। आयशा की यह दूसरी शादी थी। करीब डेढ़ माह पूर्व आयशा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। आयशा के भाई दिलशाद का आरोप है कि ससुरालीजनों ने आयशा के शव को उसके परिवार को बिना सूचना दिए ही दफना दिया था। जब उसे आयशा की मौत की जानकारी हुई तो उसने आयशा की मौत के बारे में उसके ससुरालीजनों से पूछताछ की लेकिन उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी तथा गाली-गलौज कर भगा दिया। जिसके बाद उसने पुलिस से शिकायत की लेकिन पुलिस द्वारा भी कोई सुनवाई नहीं की गई। पीड़ित मायके पक्ष द्वारा कोर्ट की शरण ली गयी। कोर्ट के आदेश के बाद कोतवाली दक्षिण पुलिस ने शनिवार को राजपुताना स्थित कब्रिस्तान से आयशा के शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस सम्बंध में कोतवाली दक्षिण प्रभारी राजेश पांडेय का कहना है कि इस मामले में परिजनों की तहरीर पर डेढ़ माह पहले ही दहेज हत्या का केस दर्ज किया जा चुका है। मामले की विवेचना की जा रही है। मायका पक्ष जहां इसे हत्या बता रहा है, वहीं ससुरालीजन इसे हार्ट अटैक बता रहे है। हम लोगों ने पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय