Saturday, May 18, 2024

अदिवी शेष स्टारर स्पाई एक्शन थ्रिलर ‘जी2’ में नजर आएंगे इमरान हाशमी, कहा- ‘मिशन शुरू होता है’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्टर इमरान हाशमी ने गुरुवार को घोषणा की कि वह अदिवी शेष स्टारर अपकमिंग स्पाई एक्शन थ्रिलर ‘गुडाचारी 2’ (जी2) में शामिल हो गए हैं और उन्होंने स्क्रिप्ट को शानदार बताया है।

प्रीक्वल ‘गुडाचारी’ में अदिवी थे, जो ब्लॉकबस्टर हिट के रूप में उभरी। अब, जैसे-जैसे सीक्वल सामने आ रहा है, एक बड़े बॉलीवुड एक्टर और एक साउथ स्टार का सहयोग प्रोजेक्ट में यूनिक और एक्साइटिंग फैक्टर जोड़ता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म के पहले लुक ने पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है, जिससे आगे क्या होने वाला है, इसको लेकर सस्पेंस बना होता है।

इमरान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिस पर लिखा है: “मिशन में आपका स्वागत है इमरान हाशमी”।

पोस्ट पर कैप्शन में लिखा गया, ”मिशन शुरू होता है। सबसे बड़ी स्पाई फ्रेंचाइजी को एक ब्लॉकबस्टर एडिशन मिला है। हमेशा से सेंसेशनल रहे इमरान हाशमी मिशन जी2 पर है। वह अपनी उपस्थिति से सभी के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं… शूटिंग जारी है।”

उसी के बारे में बात करते हुए, इमरान ने कहा, “जी2 के कलाकारों में शामिल होना वास्तव में रोमांचक है। स्क्रिप्ट आकर्षक है, और मैं इस स्पाई थ्रिलर का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।”

घोषणा को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, अदिवी ने लिखा: “शानदार… इमरान हाशमी का जी2 यूनिवर्स में स्वागत है, आपके साथ काम करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता सर… यह शानदार होने वाला है।”

अदिवी ने आगे कहा: ”मैं जी2 के लिए इमरान हाशमी को अपने साथ पाकर रोमांचित हूं। उनकी उपस्थिति निस्संदेह फिल्म में एक नया आयाम लाएगी।”

बनिता संधू फिल्म में लीड एक्ट्रेस हैं।

फिल्म का निर्माण पीपुल मीडिया फैक्ट्री, अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स और एके एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले टीजी विश्व प्रसाद और अभिषेक अग्रवाल द्वारा किया गया है। इसका निर्देशन विनय कुमार सिरिगिनेडी ने किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय