Monday, May 6, 2024

मुज़फ्फरनगर के तावली में मकान का लेंटर गिरने से पिता की मौत, पुत्र घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। थाना क्षेत्र के गांव तावली में कमरे का लेटर तोड़ते समय भवन स्वामी की मौत हो गई, जबकि उसका एक पुत्र घायल हो गया। घायल पुत्र को ग्रामीणों ने उपचार के लिये जिला चिकित्सालय लाकर भर्ती कराया है।  गांव तावली निवासी 55 वर्ष अब्दुल रहमान उर्फ मंगता अपने 18 वर्षीय पुत्र शाहिद के साथ अपने मकान के प्रथम तल पर बने कमरे का लेटर तोड़ रहा था।

अचानक कमरे का लेंटर भरभराकर नीचे गिर गया, जिसमे भवन स्वामी व उसका पुत्र लेंटर के मलबे में दब गए। चीख पुकार सुनकर परिजन व आस पड़ोस के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों को मलबे से बाहर निकला, किंतु भवन स्वामी अब्दुल रहमान उर्फ मंगता की गम्भीर चोट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। परिजनों व ग्रामीणों ने गम्भीर घायल युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां उसका उपचार किया जा रहा है। घटना से ग्रामीणों में शोक छा गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर हरसौली चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, इसके अलावा तहसीलदार सदर संजय सिंह राजस्व की टीम के सदस्य नायब तहसीलदार हरेंद्रपाल सिंह, क्षेत्रीय लेखपाल आदेश कुमार के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी ली। तहसीलदार सदर ने किसान सहायता निधि से परिजनों को पांच लाख रुपए की शासन से सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। परिजनों ने मृतक का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय