Saturday, May 4, 2024

बांदा में पुत्री को विदा करने का सपना लिये पिता फांसी पर झूला, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बांदा। जनपद के गांव में पुत्री की शादी की तैयारियों में जुटे एक पिता ने मंगलवार की रात को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बुधवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की तो कुछ लोग खुदकुशी की वजह शराब तो घरवालें अज्ञात कारण बता रहे हैं। हालांकि पुलिस सभी बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

पैलानी थाना क्षेत्र के हरबंशपुरवा निवासी राममनोहर (46) की बेटी रेशमा की शादी 25 अप्रैल को है। विवाह को लेकर घर में खुशी का माहौल और रिश्तेदारों की भीड़ जुटी थी। इसी बीच परिवार को खबर मिली कि राम मनोहर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। उसका शव खेत में लगे नीम के पेड़ पर रस्सी से फांसी के फंदे से लटका मिला। परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो चीख-पुकार मच गई। घटना के संबंध में पुलिस को सूचित किया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसान के पुत्र कैलाश ने बताया कि बहन रेशमा की शादी को लेकर तैयारियां चल रही थी। पिता ने सोमवार को ही बाजार से दहेज का सारा सामान खरीद कर घर लाये थे। देर रात को वह नशे की हालत में घर से निकले और वापस नहीं आये। खबर मिली कि पिता ने फांसी लगा ली है।

थाना अध्यक्ष संदीप पटेल का कहना है कि परिवार से पता चला है कि राम मनोहर नशे का आदी था। उसने किन परिस्थितियों में फांसी लगाकर खुदकुशी की है, इसकी अभी कोई सही जानकारी नहीं लग सकी है। कुछ लोग पत्नी से कहासुनी होने की बात बता रहे हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय