Friday, May 3, 2024

रेवंत रेड्डी ने स्वीकार की चुनौती, कहा- 15 अगस्त से पहले हर हाल में किसानों का कर्ज माफ करूंगा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

संगारेड्डी। तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने बीआरएस नेता हरीश राव की चुनौती स्वीकार कर ली है। उन्होंने मेडक जिले में कांग्रेस प्रत्याशी नीलम मधु के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए स्पष्ट कर दिया कि वो हरीश राव की उस चुनौती को स्वीकार करते हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर मुख्यमंत्री आगामी 15 अगस्त से पहले किसानों के कर्ज माफ नहीं कर सके, तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना होगा। क्या मुख्यमंत्री मेरी इस चुनौती को स्वीकार करते हैं?

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस पर रेवंत रेड्डी ने कहा कि मैं हरीश राव और केसीआर की इस चुनौती को स्वीकार करता हूं और अपने किसान भाइयों को यह विश्वास दिलाता हूं कि उनका कर्ज आगामी 15 अगस्त से पहले माफ कर दिया जाएगा।

 

बता दें, कथित तौर पर हरीश राव ने कहा था कि अगर मुख्यमंत्री स्वतंत्रता दिवस से पहले अगर किसानों का कर्जा माफ नहीं कर पाए, तो क्या वो अपने पद से इस्तीफा दे देंगे?

 

रेवंत रेड्डी ने अब हरीश राव की इस चुनौती को स्वीकार कर लिया है, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने केसीआर को भी एक चुनौती दे दी। उन्होंने कहा कि अगर मैं किसानों का कर्ज माफ कर देता हूं, तो क्या केसीआर अपनी पार्टी को भंग कर देंगे? कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए रेवंत रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस आगामी 10 वर्षों तक सत्ता में रहेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय