Saturday, May 18, 2024

झांसी में भाजपाइयों और कांग्रेसियों के बीच जमकर हुई मारपीट व हंगामा,मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में इन दिनों नगर निकाय चुनाव के दौरान प्रचार अभियान जोरों पर है । वार्ड नंबर 52 में ऐसे ही एक प्रचार अभियान के दौरान शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के उम्मीदवार तथा उनके समर्थक आपस में भिड़ गये। इसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट भी हुई।

हंगामा काफी अधिक बढ़ने के बाद दोनों ही पक्ष कोतवाली पहुंच गये। माहौल इतना गरमाया हुआ था कि काेतवाली में भाजपा समर्थक पुलिस से भी भिड़ गये। दूसरे पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए भाजपाई नेता धरने पर बैठ गये ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामले की जानकारी होने पर कोतवाली पहुंचे सदर विधायक रवि शर्मा ने कार्यकर्ताओं को शांत कराया । सदर विधायक ने कहा “ भाजपा ने वार्ड नंबर 52 से मुस्लिम महिला रूबीना को उम्मीदवार बनाया है और हमारे कार्यकर्ता प्रचार में लगे थे इसी दौरान कांग्रेसियों ने हमारे कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की। यह चुनावी माहौल है,चुनाव को चुनाव की तरह ही देखा जाना चाहिए लेकिन कांग्रेस के द्वारा की जा रही इस तरह की अराजकता किसी तरह से बर्दाश्त नहीं की जायेगी। ”

उन्होंने कहा कि कोतवाली में पुलिस ने भाजपाइयों की बात नहीं सुनी इसी कारण वे धरने पर बैठे। इस मामले में उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष तरीके से न्याय करने की मांग की।

दूसरी ओर पुलिस ने दोनों ही ओर से मिली शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय