Saturday, May 18, 2024

योगी सरकार में तमंचे वाले ऊपर होंगे या फिर जेल में: साध्वी निरंजन ज्योति

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फतेहपुर। तमंचे के बल पर जो भय पैदा करते थे आज वह योगी सरकार में भयभीत हैं। उन्हीं की सरकार में एक सीओ को गाड़ी की बोनट पर बैठाकर मार दिया गया, मथुरा में जो तांडव किया गया और मुजफ्फरनगर में भी दंगा इन्हीं के तमंचा वालों ने किया था। आज कोई भी तमंचा लेकर खुलेआम नहीं घूम सकता, जो घूमेगा वह या तो ऊपर होगा या फिर जेल में होगा। यह विचार शुक्रवार को जिले में एक दिवसीय दौरे में आयीं जिले की सांसद व केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने प्रेसवार्ता के दौरान कही।

उन्होंने कहा कि रामलला के भव्य मंदिर की मूहर्त तिथि तय होने का देश की जनता बेसब्री से इंतजार कर रही है। वह समय अब आ चुका है जहां राम लला अपने घर में विराजेंगे। आस्था का केंद्र बिंदु भगवान मर्यादा पुरुषोत्तम राम का मंदिर बनकर 2024 में बनकर तैयार होगा और राम लला वहां विराजेंगे। लोग नारा लगाते थे कि जनता खाट में रामलला टाट में बहुत दिन टाट में लेकिन अब उन लोगों की मंशा पूरी होने वाली है। वह दिन 2024 में जनता देखेगी और प्रधानमंत्री के कर कमलों द्वारा उद्घाटन भी होगा और हम सब साक्षी होंगे और हमलोग का सौभाग्य है कि जिस आंदोलन से जुड़कर हमलोग एक गिलहरी की तरह भूमिका निभाई वह मंदिर सब लोगों के सामने बन रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राम लला हम आयेंगे मंदिर भव्य बनाएंगे, मंदिर अब बन रहा है राम लला हम आयेंगे और आपका दर्शन पायेंगे, वहीं उन्होंने 2024 चुनाव से पहले राम मंदिर के कपाट खोलने के सवाल पर कहा कि कपाट से और चुनाव से कोई सम्बंध नहीं है, रामलला का मंदिर बनने में अभी टाइम लग रहा है क्योंकि रामलला का मंदिर कोई साधारण बिल्डिंग नहीं है यह सदियों सदियों के लिए भव्य मंदिर बन रहा है, लगातार वहां निर्माण एजेंसी काम कर रही है राम मंदिर को चुनाव के एंगल से नहीं देखना चाहिए वह हमारे आस्था के केंद्र बिंदु है।

हिन्दुस्थान समाचार/देवेन्द्र

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय