Saturday, May 18, 2024

सहारनपुर में स्कूल के छात्रों में हुई जमकर मारपीट, एक छात्र घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (तल्हेडी बुजुर्ग)। कस्बे में स्थित भारतीय इंटर कालेज में पढ़ने वाले छात्रों के बीच मामूली कहासुनी को लेकर जमकर मारपीट हुई, इस दौरान एक छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे कस्बे में प्राइवेट चिकित्सक से प्राथमिक उपचार दिलाया गया। घायल छात्र के पीड़ित पिता गझेडी निवासी आरुन ने तल्हेडी बुजुर्ग चौकी में नामजद तहरीर देते हुए बताया कि मेरा पुत्र साहिल जो कस्बे में स्थित भारतीय इंटर कालेज में कक्षा 10 का छात्र है। दोपहर के समय छुट्टी के उपरांत स्कूल के कुछ छात्रों ने सड़क पर गिराकर उसके साथ जमकर मारपीट की है। जिसके कारण उसके सिर में गम्भीर चोटे आई है।
मारपीट में घायल पीड़ित छात्र साहिल ने बताया कि तल्हेडी बुजुर्ग निवासी छात्र मेरी कक्षा में पढ़ते है जिनके साथ मेरी मामूली कहासुनी हो गई थी।उन्होंने छुट्टी के बाद स्कूल के बाहर चौकी के समीप पंजाब नेशनल बैंक के सामने अपने दोस्तों के साथ मुझे पकड़ लिया और मेरे साथ जमकर मारपीट की। मौके पर मौजूद दुकानदारों ने बामुश्किल उनसे मेरी जान बचाई और मुझे कस्बे में स्थित एक प्राइवेट चिकित्सक के यहां उपचार के लिए पहुंचा दिया। जिसके बाद मैं तल्हेडी चौकी पर पहुंचा लेकिन वहां मुझे कोई पुलिस कर्मी नहीं मिला तब मैंने अपने परिजनों को सूचित किया।
पीड़ित पिता ने तहरीर देकर पुलिस प्रशासन से सख्त कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है। उधर चौकी प्रभारी अजय कसाना का कहना कि आरोपित युवकों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय