Wednesday, May 8, 2024

इजराइल में फंसीं फिल्म अभिनेत्री नुसरत भरूचा मुंबई पहुंचीं, बेसमेंट में छिपकर बचाई जान !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई । इजराइल में फंसी अभिनेत्री नुसरत भरूचा आखिरकार रविवार को मुंबई पहुंच गई हैं। नुसरत भरुचा को भारतीय दूतावास की सहायता से मुंबई लाया गया है।

जानकारी के अनुसार नुसरत भरुचा हाईफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए इजराइल गई थीं। इजरायल पर फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह ‘हमास’ के हमले के बाद नुसरत भरूचा वहां फंस गई थीं। इजरायल में फंसीं नुसरत भरूचा से आखिरी बार शनिवार दोपहर 12.30 बजे संपर्क हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नुसरत की टीम ने बताया कि नुसरत वहां एक बेसमेंट में छिपी थीं। इसके बाद टीम ने भारतीय दूतावास से मदद की मांग की थी। भारतीय दूतावास के प्रयास से नुसरत भरूचा को मुंबई लाया गया है। मुंबई एयरपोर्ट पर आने के बाद नुसरत भरूचा ने मीडिया से विस्तृत बात नहीं की, सिर्फ इतना ही कहा कि ‘मैं घर आ गई हूं, मुझे घर जाने दो।’ अभिनेत्री नुसरत की भारत वापसी पर उनके प्रशंकों और शुभचिंतकों ने राहत मिली है।

दरअसल, इस्लामिक कट्टरपंथी समूह ‘हमास’ ने शनिवार को अचानक इजराइल पर हमला कर दिया था। हमास के हमले के बाद इजराइल ने भी गाजा में कई हवाई हमले किए हैं। इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने हमास के खिलाफ युद्ध की घोषणा कर दी है। उन्होंने चेतावनी दी है कि दुश्मन को इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। एक रिपोर्ट के अनुसार हमास के इस हमले में इजराइल में कम से कम एक सौ लोगों की मौत हो गई है और 740 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। इसके जवाब में इजराइल के हवाई हमलों में गाजा में 198 लोग मारे गए और 1,600 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय